Viral Video: 'ये सब बाहर जाकर करो...' मेट्रो में आग बबूला हुई आंटी... सहयात्रियों से भी भिड़ी

महिला कपल को हाथ पकड़ने और चुटकी काटने पर भड़क रही है. उन्होंने विरोध इस बात पर किया कि रोमांस का ऐसा खुला प्रदर्शन दूसरे यात्रियों की उपस्थिती में नहीं, बल्कि मेट्रो के बाहर किया जाना चाहिए.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो के अक्सर वीडियो वायरल होते रहेते हैं, कुछ वीडियो में लोग रोमांस करते हुए मिल जाते हैं और इसी को लेकर कई दफा सार्वजनिक बहस छिड़ जाती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक कपल रोमांस कर रहा है तो महिला उनको डांट रही है. 

हाथ पकड़ने और चुटकी लेने पर महिला हुई नाराज 

वायरल वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि महिला कपल को हाथ पकड़ने और चुटकी काटने पर भड़क रही है. उन्होंने विरोध इस बात पर किया कि रोमांस का ऐसा खुला प्रदर्शन दूसरे यात्रियों की उपस्थिती में नहीं, बल्कि मेट्रो के बाहर किया जाना चाहिए. साथ ही सह- यात्रियों ने जब समझाने की कोशिश की तो वह कहती हैं कि, बाहर जाके करो ये सब. 

कुछ लोग महिला के समर्थन में आए 

इस घटना ने जब मेट्रो में जोर पकड़ा तो कुछ लोग महिला के समर्थन में आ गए और कहने लगे कि यह सब चीजें निजी रखनी चाहिए और सार्वजिनक जगहों पर ऐसे व्यवहार से बचना चाहिए. कई लोगों ने सार्वजनिक जगहों पर कपल के रोमांस का समर्थन किया. इसी के साथ बाकी जहां पर सहयात्री थे, उनके साथ भी महिला बहस करती हुई दिखाई दी. बता दें कि इससे पहले भी रोमांस के कई वीडियो सामने आए है, जिसके बाद मेट्रो को खुद सफाई देनी पड़ी थी और ऐसे बर्ताव करने से मेट्रो ने मना कर दिया था. 

calender
08 September 2023, 02:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो