Viral Video: नोएडा के गार्डंस गैलेरिया मॉल में तीखी बहस के बाद दो पक्षों में भिड़ंत, जमकर चले लात-घूंसे

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो पक्षों के बीच जब गाली-गलौज हो रही है, उसके कुछ देर बाद ही मारपीट भी शुरू हो जाती है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

नोएडा के गार्डंस गैलेरिया मॉल में एक बार फिर लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह घटना 'एफ बार एंड लाउंज' की है, यहां पर दो पक्षों के बीच पहले तिखी बहस होती है और देखते ही देखते हिंसा में बदल में जाती है. इस घटना का जो वीडियो सामने आया है, उसमें दो पक्ष गंदी गालियां दे रहे हैं. साथ ही हंगामा करते हुए एक-दूसरे को धक्का भी दे रहे हैं. 

पब में जमकर चले लात घूंसे 

वायरल वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि दो पक्षों के बीच जब गाली-गलौज हो रही थी, उसके कुछ देर बाद ही मारपीट शुरू हो जाती है. बात सिर्फ यहीं तक नहीं ठहरती बल्कि वह लोग एक-दूसरे पर शराब की बोतले भी फेंकने लग जाते हैं. फिलहाल मारपीट का कारण पता नहीं चल पाया है. मॉल के स्टाफ ने दोनों पक्षों को खूब समझाने की कोशिश की, लेकिन उनकी कोई बात सुनने को तैयार नहीं था. 

इससे पहले भी कई बार हुईं हिंसक झड़प

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब नशे में होने के बाद झड़प हुई हो. दिसंबर 2022 में नशे में धुत दो लोगों की बहस के बाद 'सूत्र' रेस्ट्रो-बार में दो समूह आपस में भिड़ गए थे. वहीं, इससे पहले पेमेंट को लेकर गार्डंस गैलेरिया मॉल के कर्मचारियों के साथ लड़ाई में घायल हुए शख्स की मौत हो गई थी, यह मामला भी कई दिनों तक मीडिया की सुर्खियों बना रहा था. 

calender
03 September 2023, 07:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो