IND vs PAK: हार के बाद फूट-फूट कर रोई इस पाकिस्तानी क्रिकेटर की पत्नी, देखें

IND vs PAK: यह हार टी20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तान के लिए एक और झटका है, इससे पहले लीग चरण में उन्हें यूएसए से हार का सामना करना पड़ा था, जहां उन्हें एक नर्व-ब्रेकिंग सुपर ओवर में हार का सामना करना पड़ा था.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का महामुकाबला 9 जून क न्यूयॉर्क के नसाउ काउंटी इंटरनेशनल में खेला गया था. इस मैच में पाकिस्तान को भारत के खिलाफ छह रनों से हार का सामना करना पड़ा था. खेल के शुरूआती चरण में पाकिस्तान का पलड़ा भारी लग रहा था,. ऐसे में पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी कर भारत को 119 रनों पर ही रोक दिया. लेकिन अंतिम ओवरों में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार वापसी की, जिससे पाकिस्तान लड़खड़ा गया और आखिरकार मैच उनकी मुट्ठी से बाहर निकल गया.  

इस बीच पाकिस्तान की हार के बाद  सोशल मीडिया पर मैच से जुड़े कई वीडियो वायरल हुए. इस दौरान एक वीडियो पाकिस्तानी क्रिकेटर उस्मान कादिर की पत्नी सोबिया का भी बड़ी तेजी से वायरल हुआ. जिसमें उनकी भावुकता साफ देखी जा सकती है. एक्स पर उरूज जावेद नाम के अकाउंट से शेयर किए गए वीडियो में पाकिस्तान की हार के बाद सोबिया को रोते हुए देखा जा सकता है. 

पाकिस्तान ने गंवाए मौके

यह हार टी20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तान के लिए एक और झटका है, इससे पहले लीग चरण में उसे  यूएसए से हार का सामना करना पड़ा था, जहां उन्हें एक नर्वस-व्रैकिंग सुपर ओवर में हार का सामना करना पड़ा था. दोनों ही मौकों पर दबाव में पाकिस्तान की कमज़ोरी का फ़ायदा उठाया गया, क्योंकि घबराहट के क्षणों ने उन्हें जीत से दूर कर दिया. बाबर आज़म की अगुआई में, टीम को फ़ायदेमंद स्थिति का फ़ायदा उठाने में असमर्थता के लिए काफ़ी आलोचना का सामना करना पड़ा. 

कौन हैं उस्मान कादिर ?

सोबिया के पति और खुद एक अनुभवी क्रिकेटर उस्मान कादिर ने वनडे और टी20 दोनों ही अंतरराष्ट्रीय मैचों में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया है. एक वनडे और 25 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के करियर के साथ, उस्मान ने क्रिकेट की दुनिया में अपनी छाप छोड़ी है. 

calender
11 June 2024, 08:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो