63 साल के बुजुर्ग के साथ थ्रीसम करना चाहती थी दो महिलाएं, इनकार करने पर मिली खौफनाक सजा

Bizarre News: दो महिलाएं मिलकर एक 63 वर्षीय बुजुर्ग के साथ यौन संबंध बनाना चाहती थी लेकिन बुजुर्ग ने ऐसा करने से इनकार कर दिया. इसके बाद दोनों ने मिलकर बुजुर्ग के साथ कुछ ऐसा किया जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

JBT Desk
JBT Desk

Bizarre News: रूस से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां दो महिलाएं एक 63 वर्षीय बुजुर्ग के साथ हमबिस्तर होना चाहती थी लेकिन ऐसा करने के लिए बुजुर्ग तैयार नहीं था. इसके बाद इन महिलाओं ने बुजुर्ग के साथ कुछ ऐसा किया जिसको सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

डेली मेल के मुताबिक, घटना को अंजाम देने के बाद दोनों महिलाओं घटनास्थल से फरार हो गई. इस घटना का खुलासा पुलिस जांच में सामने आया है. पुलिस ने इस हरकत के लिए दोनों महिलाओं को गिरफ्तार भी कर लिया है.

बुजुर्ग के साथ हमबिस्तर होना चाहती थी दो महिलाएं

यह मामला रूस का है जहां दो महिलाओं को पुलिस ने संदेह के बाद हिरासत में लिया है. दरअसल, इन दोनों महिलाएं बुजुर्ग के साथ सेक्स करना चाहती थी लेकिन जब वो बुजुर्ग तैयार नहीं हुआ तो गुस्से में उसकी हत्या कर दी. पहले इन महिलाओं ने बुजुर्ग  को खूब पीटा और फिर बाद में जान से मार दिया और उसके शव को जंगल में ले जाकर जमीन में दफन कर दिया.

पुलिस जांच में हुआ खुलासा

पुलिस ने मामले की जांच की जिसके बाद उन दोनों महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ की. 29 साल की रोजा और 37 साल की मार्था नाम की दोनों महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ और उसके आधार पर कार्रवाई की. बुजुर्ग की पहचान 63 साल के अलेक्जेंडर के रूप में हुई है. हत्या के मामले में दो महिलाओं को दो महीने की हिरासत में भेज दिया गया है. सोचने वाली बात यह है कि बुजुर्ग दोनों महिलाओं को पहले से जानता था.

इनकार करने पर उतारा मौत की घाट

आपको बता दें कि, बुजुर्ग के गायब हो जाने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की. जांच के दौरान ये दोनों महिलाएं शक के दायरे में आए जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की गई. दोनों ने बताया कि दोनों ने बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा और उसके बाद उसकी हत्या कर दी. इसके बाद इन महिलाओं ने पुलिस को उस जगह पर भी ले गई जहां पर उसे दफनाया था.

calender
11 June 2024, 02:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो