क्रिकेटर कोहली की पाकिस्तानी फैन गर्ल ने लगाई गुहार, कहा- कोई तो मेरा भी सचिन होगा, जो भारत ले जाएगा....

Pakistani Fan Girl Viral Video: जब पाकिस्तानी फेन गर्ल से यह सवाल पूछा गया कि वह बाबर और विराट में से किसको चुनेंगी तो उन्होंने जवाब में कहा कि वह विराट कोहली के चुनेंगी.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Pakistani Fan Girl Viral Video: 2 सितंबर को एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच शानदार महामुकाबला हुआ था. लेकिन बारिश के चलते कोई रिजल्ट सामने नहीं आ सका. लेकिन इन बीच जो सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बनीं थी कोहली की पाकिस्तानी फेन गर्ल. इस बात का सबूत जब मिला जब उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम से ऊपर भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली को रखा. 

जब पाकिस्तानी फेन गर्ल से यह सवाल पूछा गया कि वह बाबर और विराट में से किसको चुनेंगी तो उन्होंने जवाब में कहा कि वह विराट कोहली के चुनेंगी. फिर क्या देखते ही देखते यह वीडियो इतना वायरल हो गया कि पाकिस्तान से लेकर भारत सभी जगह यह वीडियो ट्रेंड कर रहा है. 

पाकिस्तानियों को जमकर फूटा गुस्सा

इस वीडियो के बाद से पाकिस्तानियों के गुस्से की कोई सीमा नहीं रही है. वह विराट की इस फैन गर्ल पर भड़के हुए हैं और यही नहीं साथ ही साथ देश - द्रोही होने तक का भी आरोप लगा रहे हैं. बता दें कि वायरल हो रही इस पाकिस्तानी फैन का नाम '' फिजा खान '' है. फिजा, विराट कोहली की काफी बड़ी फैन हैं जो अक्सर विराट के लिए ही मैच देखने के लिए ही आती हैं और उन्हों स्पोर्ट भी करती हैं. 

इस बीच फिजा का एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपना दुख प्रकट कर रही हैं. इस वीडियो में फिजा कहती हैं - यह काफी दुख की बात है कि 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान को मैच है, लेकिन कोई भी हिंदुस्तानी मुझे नहीं मिला जो कहे कि- चलो इंडिया ले चलू....., यहीं नहीं इस वीडियो के कैप्शन में फिजा ने लिखा- '' कोई तो मेरा भी सचिन होगा'' ( मालूम हो यह लाइन उन्होंने सीमा हैदर और सचिन के संदर्भ में कही है ). 

calender
05 September 2023, 03:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो