Greater Noida: नशे में धुत चार लोगों ने मचाया उत्पात, 5वें फ्लोर की मुंडेर पर लटके... पुलिस ने भेजा समन

बिसरख थाने के एसएचओ अनिल राजपूत ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में नजर आ रहे सभी युवक ग्रेटर नोएडा वेस्ट के हाईराइज सोसायटी में जमकर हंगामा बरपा रहे हैं.

Akshay Singh
Akshay Singh

Greater Noida Viral Video: शराब के नशे में धुत कुछ युवकों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चार युवक पांचवें फ्लोर से बालकनी की स्लैब पर नौटंकी कर रहे हैं और आपस में लड़ते हुए बिल्डिंग से कूदने की कोशिश कर रहे हैं. जब सोसायटी के लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो वह युवक उनसे भी अभद्र व्यवहार करने पर उतर आए. अब इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस इनकी तलाश कर रही है. 

शराब के नशे में किया जमकर हंगामा

बता दें कि वायरल वीडियो ग्रेटर नोएडा वेस्ट के ईकोटेक विलेज-3 का बताया जा रहा है. इस वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि शराब के नशे में युवक सोसायटी में जमकर उत्पात मचा रहे हैं. इसके बाद बालकनी में बनी स्लैब के ऊपर आकर बैठ जाते हैं. इस घटना पर सोसायटी के लोगों ने कहा कि मामला रविवार की देर रात का है, ये लोग बिल्डिंग के पांचवें फ्लोर पर रहते हैं और सभी बेचलर हैं. 

नोएडा पुलिस ने भेजा समन 

बिसरख थाने के एसएचओ अनिल राजपूत ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में नजर आ रहे सभी युवक ग्रेटर नोएडा वेस्ट के हाईराइज सोसायटी में जमकर हंगामा बरपा रहे हैं. फिलहाल वीडियो देखने के बाद युवकों की पहचान की गई है और उन्हें बिसरख थाने में जवाब तलब करने के लिए कहा गया है. अब जांच में पता चला है कि योगेश नाम का युवक इस बिल्डिंग में किराए पर रहता था. रविवार की रात उसने अपने दोस्त मनोज, आकाश और एक अन्य दोस्त को फ्लैट पर बुलाया था. 

चारों युवक जन्मदिन का जश्न मना रहे थे 

आकाश, मनोज और एक अन्य दोस्त समेत चार युवक योगेश यहां पर जन्मदिन सेलेब्रेट करने के लिए जुटे थे. पार्टी के दौरान इन सभी दोस्तों ने जमकर शराब पी, इसके बाद जानकारी के अनुसार योगेश की शर्ट बालकनी में गिर गई थी और चारों इस शर्ट को लेने के लिए बाहर आए, यहीं से हंगामे की शुरूआत हो गई. बता दें कि अभी इन चारों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है. सिर्फ सवाल-जवाब के लिए समन जारी किया है. 

calender
05 September 2023, 06:14 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो