Rishi Kapoor Birth Anniversary: बहू Alia Bhatt ने Rishi Kapoor की तस्वीर शेयर कर हुई भावुक

आज बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की बर्थ एनिवर्सरी है. इस मौके पर आज उनकी 71वीं जयंती है और इस मौके पर उनका पूरा परिवार बहुत मिस कर रहा है. वहीं उनकी बहू आलिया भट्ट को उनकी याद आ रही है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • बहू Alia Bhatt ने Rishi Kapoor की तस्वीर शेयर कर हुई भावुक

Rishi Kapoor Birth Anniversary: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की बर्थ एनिवर्सरी है. एक्टर तीन साल पहले इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़कर चले गए. उनके जाने से उनका परिवार काफी टूट गया था, लेकिन धीरे-धीरे समय के साथ-साथ रणबीर कपूर से लेकर नीतू कपूर ने खुद को संभाल लिया. आज उनकी 71वीं जयंती है और इस मौके पर उनका पूरा परिवार बहुत मिस कर रहा है. वहीं उनकी बहू आलिया भट्ट को उनकी याद आ रही है. उन्होंने एक खास तस्वीर शेयर कर अपने ससुर को श्रद्धांजलि दी है.

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की है. इसमें एक फोटो है जो कि उनकी शादी के दौरान हल्दी सेरेमनी की है. तस्वीर में रणबीर कपूर अपने पिता ऋषि कपूर की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो फ्रेम लिए खड़े नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ आलिया ने कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा- 'आप हमेशा साथ हैं...हमेशा'

परिवार वालों ने दी श्रद्धांजलि

बता दें कि दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की बर्थ एनिवर्सरी के अवसर पर उनकी परिवार और बॉलवुड जगत के कई दिग्गज सितारों ने उन्हें याद किया है और उन्हें श्रद्धांजलि दी है. ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने अपने पिता की फिल्मों के कुछ थ्रो बैक क्लिप्स की एक वीडियो शेयर किया है और लिखा- 'हैप्पी बर्थडे पापा.

calender
04 September 2023, 11:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो