Seema Haider: 'पाकिस्तान में कई लोगों से थे सीमा हैदर के संबंध, एक बार सचिन भी गया था कराची"

पाकिस्तान की जनता सीमा हैदर को लेकर अजीबो-गरीब दावा कर रही है. कोई कह रहा है कि सीमा के कईयों से संबंध थे तो कोई कह रहा कि वह भारत कि एजेंट है.

Akshay Singh
Akshay Singh

हाइलाइट

  • "सीमा के कई लड़कों से संबंध थे"
  • सचिन को पाकिस्तान में देखने का दावा 
  • हैदर पर भी सहानुभुति दिखा रहे पाकिस्तानी 

Seema Haider: मोहब्बत की खातिर सीमा लांघ कर आयी पाकिस्तानी सीमा की चर्चा सिर्फ भारत में ही नहीं है बल्कि सीमा के उस पार भी सीमा की खूब चर्चा है. पाकिस्तान से सीमा को वापस करने के लिए कई बार भारत पर दबाव डालने कि कोशिश भी की जा चुकी है. पाकिस्तान की तरफ से कई बार धमकियां भी आ चुकी हैं कि भारत सीमा को वापस भेजे नहीं तो 26/11 जैसा हमला किया जाएगा. हालांकि, भुखनंगे पाकिस्तान की धमकियों से भारत को कोई असर नहीं पड़ रहा है. इसी बीच पाकिस्तान से एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक पाकिस्तानी वीडियो क्रियेटर उस स्थान पर जाकर लोगों से बात चीत कर रहा है जहां पहले सीमा रहा करती थी. वहां के लोग सीमा को लेकर अजीबो-गरीब दावे कर रहे हैं. हालांकि हम न तो इस वायरल वीडियो कि पुष्टि करते हैं और न ही वीडियो में किए जा रहे लोगों के दावों की.

"सीमा के कई लड़कों से संबंध थे"

वीडियो में एक शख्स कह रहा है कि सीमा के एक नहीं कई लड़कों से संबंध थे. उसने कईयों को वहां आते देखा था. शख्स कह रहा है कि दुकान वाले के साथ, चिप्स वाले के साथ, सबके साथ उसका चक्कर था. उसने तो यहां तक कह दिया कि सीमा भारत की एजेंट है. वो कह रहा है कि उसने सीमा को रंगे हांथो पकड़ा है. हालांकि, वो जिस मजाकिया अंदाज में सीमा पर टिप्पड़ी कर रहा है उस हिसाब से उसकी बातों में गंभीरता कम ही नजर आती है. 

सचिन को पाकिस्तान में देखने का दावा 

एक शख्स ने तो यहां तक कह दिया कि उसने सचिन को पाकिस्तान में देखा था. अधेड़ उम्र का एक व्यक्ति वीडियो में कह रहा है कि सीमा के चार बच्चे थे वो सारा दिन रोड पे घूमती थी. एक मर्तबा उसने सचिन को भी देखा था. हालांकि ये काफी हैरान करने वाला है. 

हैदर पर भी सहानुभुति दिखा रहे पाकिस्तानी 

वायरल वीडियो में कुछ लोग हैदर के लिए भी हमदर्दी जता रहे हैं. कुछ का कहना है कि सीमा ने हैदर को धोखा दिया और उसका घर-बार सब बेंच दिया है. लोगों का कहना है कि हैदर सीमा से बहुत प्यार करता था तभी उसके चार बच्चे हैं. हालांकि कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि हैदर साढ़े तीन सालों से बाहर है और उसका आखिरी बेटा तीन साल का है. 

पूरे वायरल वीडियो में लोग सीमा के बारे में बताते हुए तफरी लेते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में भी खूब वायरल हो रहा है

calender
16 July 2023, 07:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो