Viral News: रिक्शे वाले को नहीं मिल रही थी दुल्हन, लगाया ऐसा जुगाड़ कि लड़कियों की लग गई लाइन

viral News: एक रिक्शा चलाने वाले शख्स ने अपनी शादी के लिए ऐसी अनोखी जुगाड़ लगाई है कि, अब उसके लिए लड़कियों के लाइन लग रहे हैं. तो चलिए पूरा मामला जानते हैं.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

viral News: भारत में शादी का खास महत्व है. हर लड़का लड़की चाहते हैं कि, उनकी शादी हो. हालांकि कुछ लोग ऐसे हैं जिनकी शादी में कई सारी अड़चन आती है. शादी न होने की वजह से समाज में उन्हें ताना भी सुनने को मिलता है. इस बीच आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं जो शादी से जुड़ा हुआ है. दरअसल, यह मामला मध्य प्रदेश के दमोह जिले का है . यहां तीस साल के एक शख्स की शादी नहीं हो पा रही थी इस वजह से हताश होकर उसने कुछ ऐसा अनोखा जुगाड़ लगाया है कि, अब उसकी शादी के लिए लड़कियों की लाइन लग गई है.

इस 30 वर्षीय शख्स का नाम दीपेंद्र राठौर है जिसकी शादी में काफी अड़चन आ रही थी. दीपेंद्र राठौर ई-रिक्शा चलाता है. उसकी शादी नहीं हो रही थी तो उसने एक अनोखा तरीका अपनाया. दरअसल, उसने अपने ई-रिक्शा में बड़ी हेडिंग लगा रखा था जिसमें उसने अपने बारे में पूरी डिटेल लिख दी हुई थी. इस हेडिंग में उसने शिक्षा, हाइट, काम सभी के बारे में लिख रखा है और इसे लेकर वह पूरी शहर में घुम रहा है.

जहां भी वह अपने रिक्शा को लेकर जाता है लोग उसकी लिखी हुई हेडिंग को पढ़ने लगते हैं जिसकी वजह से वह शहर में सुर्खियों में बना हुआ हैं. शख्स का कहना है कि, वह 30 साल का हो गया लेकिन उसकी शादी नहीं हुई है और उसके लिए कोई रिश्ता भी नहीं आ रहा है. वह चाहता है कि, उसकी शादी हो जाए इसलिए वह ये सब करने पर मजबूर हो गया और अपनी ई-रिक्शा में ये हेडिंग लगा दी.

रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार, दीपेंद्र का कहना है कि, उसके घर वालों ने उसकी शादी की बात चला चुके हैं लेकिन हर बार किसी न किसी वजह से उनकी शादी नहीं हो पाती है. शादी न होने से लोग उसे ताने मारते हैं. इसलिए उसने ये अनोखा जुगाड़ लगाया और अपने रिक्शा के ही पिछे शादी के लिए बायोडाटा लगा दी. वहीं अब बताया जा रहा है कि, इस शख्स के पास कई रिश्ते आ रहे हैं.

calender
23 February 2024, 11:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो