Viral News: प्रेमी को ज़्यादा मैसेज भेजने पर प्रेमिका को मिली कड़ी सज़ा, प्यार करने वाले ज़रूर पढ़ें

Love Story: महिला प्यार में इतनी पागल हो गई कि, व्यक्ति के घर के अंदर खिड़की से घुसने लगी. मगर शख्स को उसका प्यार समझ न आया, प्रेम की ऐसी कहानी जिसको सुनने के बाद आपकी आंखें भर आएंगी.

JBT Desk
JBT Desk

हाइलाइट

  • साल 2018 में जैकलीन एडीज नामक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था.
  • महिला को प्यार का ऐसा दर्द लगा कि, वह साल 2021 में स्वर्ग सिधार गई.

Love Story: बहुत पुरानी कहावत है कि, प्यार अंधा होता है. प्यार करने वाले किसी भी चीज की परवाह नहीं करते, प्यार में की गई किसी तरह की हरकत इंसान को गलत नहीं लगता. मगर प्यार इतना भी अंधा होता है ये सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल अमेरिका की रहने वाली महिला को पहली नजर में प्यार हो गया. जिसके बाद उसने अपने प्रेमी को लगभग 1,59,000 मैसेज भेजे. महिला को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि, इस काम के बाद उसे जेल की हवा खानी पड़ेगी.  

प्यार आखिर कब चढ़ा परवान?

मिली जानकारी के मुताबिक साल 2018 में जैकलीन एडीज नामक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था. जब महिला की उम्र 31 साल थी, प्रेमिका ने डेटिंग ऐप की मदद से एक व्यक्ति के साथ बातचीत करने के बाद डेट पर गई. मगर महिला को एक ही नजर में उस शख्स से प्यार हो गया. मिलने के बाद वह जैसे ही घर पहुंची, लगातार डेटिंग ऐप पर शख्स को मैसेज भेजने लगी.

मैसेज की संख्या डेढ़ लाख

साल 2017 में जब महिला हर दिन 500 मैसेज व्यक्ति को भेजा करती थी, तो उसी वक्त शख्स को मालूम हो गया था कि, ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चलने वाला. महिला उसके प्यार में पागल होकर पूरे दिन मैसेज करते रहती थी. इस तरह से 10 महीने के अंदर उसने 1,59,000 लाख मैसेज व्यक्ति को भेज दिए. महिला की इस तरह के हरकत के बाद उस शख्स ने पुलिस में इस बात की शिकायत कर डाली. दरअसल उस मैसेज में वह मर जाने की धमकी तो कभी जान से मार देने की धमकी दिया करती थी. जिसके बाद उस शख्स को इस बात का डर हो गया. महिला हमेशा प्यार में कुछ कर जाने की बातें किया करती थी

सोशल मीडिया पर प्यार बना चर्चा का विषय

वहीं सोशल मीडिया पर अभी ये खबर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. महिला प्यार में इतना पागल हो गई कि, उस, शख्स के घर के पास ही घर शिफ्ट कर लिया. मगर साल 2018 में महिला को पुलिस ने तब हिरासत में लिया, जब महिला अपनी खिड़की से व्यक्ति के घर में घुस गई. इसके बाद शख्स के बाथटब में जाकर नहाने लगी. वहीं पुलिस को नीचे खड़ी महिला की कार से एक बड़ा चाकू भी मिला. महिला को मैसेज करने के जुर्म में पुलिस ने जेल कैद में डाल दिया.

महिला ने कहा प्यार में कुछ ज्यादा नहीं

पुलिस द्वारा हिरासत में लेने के बाद जब मीडिया ने उससे सवाल किया कि, उसने कुछ ज्यादा नहीं कर दिया, तो महिला ने जवाब दिया, प्यार में ज्यादा ही करना होता है. इतना ही नहीं उस महिला को प्यार का ऐसा दर्द लगा कि, वह साल 2021 स्वर्ग सिधार गई.

calender
24 February 2024, 09:45 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो