ग्राहक ने ट्वीट कर SBI से की शिकायत, जवाब में बैंक ने कह दी बड़ी बात

कस्टमर ने एसबीआई बैंक को ट्वीट करके पूछा कि, डियर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, कृप्या ये बताने का कष्ट करेंगे कि बैंक का लंच टाइम कब से कब तक है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

इंटरनेट के जमाने में किसी भी इंसान को कोई परेशानी होती है। तो वो संबंधित व्यक्ति को अपनी बात कहने के लिए ट्विटर पर ट्वीट कर देता है। सोशल मीडिया के माध्यम से आज ग्राहक भी अपनी शिकायत करने लगे हैं। हमें अक्सर ऐसे किस्से देखने को मिलते हैं, जब किसी कंपनी से जुड़ी कोई शिकायत होती है। तो ग्राहक उस कंपनी के ऑफिशिल ट्विटर हैंडल पर जाकर उसे ट्वीट कर देते हैं। आपको बता दें कि ऐसा ही देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एक ग्राहक ने किया।

दरअसल ग्राहक बैंक में काफी देर से गया था। इतने में लंच हो गया, ग्राहक ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस्तेमाल अपनी शिकायत बैंक से की। कस्टमर ने एसबीआई बैंक को ट्वीट करके पूछा कि, डियर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, कृप्या ये बताने का कष्ट करेंगे कि बैंक का लंच टाइम कब से कब तक है। ग्राहक ने आगे कहा, पिछले 1 घंटे 30 मिनट से लंच ही चल रहा है। हम घर से खाली हैं क्या? या हमारे पास कोई काम नहीं है अपना?

ग्राहक की शिकायत पर बैंक ने रिप्लाई दिया। एसबीआई ने कस्टमर को रिप्लाई में लिखा, असुविधा के लिए हमें खेद है। हमारे बैंक में दोपहर के भोजन के समय के बारे में हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि हमारी शाखाओं में स्टाफ सदस्यों के लंच के लिए कोई विशेष समय निर्धारित नहीं किया गया है।

बैंक ने आगे कहा कि लंच के घंटे स्टेग्गर हैं। स्टाफ सदस्यों के लंच के समय की वजह से शाखा में कस्टमर संचालन बंद नहीं होता है और काम के घंटों के दौरान जारी रहता है। यदि आपको कोई हमारी किसी भी ब्रांच से जुड़ी समस्या है तो आप अपनी शिकायत इस लिंक https://crcf.sbi.co.in/ccf/ पर Personal Segment/Individual Customer General Banking>>Branch Related>>Slow Cash/Teller Service इस लिंक पर हमें भेज सकते हैं।

खबरें और भी हैं...

अब वोडाफोन भी करने जा रहा है छंटनी, इतने कर्मचारी होंगे बेरोजगार

calender
16 January 2023, 01:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो