MP Police SI Bharti 2023: MP Police कॉन्स्टेबल के बाद अब होगी SI के पदों पर भी भर्ती, महिने की आखिर तक होगा नोटिफिकेशन जारी

MP Police SI Bharti 2023: मध्य प्रदेश के युवा जो सरकारी नौकरी की तलाश में हैं उनके लिए खुशखबरी लेकर आये बहुत ही जल्द SI के खाली पदों पर भर्तियां निकलने वाली हैं

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • इसकी आवेदन प्रक्रिया 26 जून 2023 से शुरु की गई थी, जिसकी अंतिम तिथि 10 जुलाई 2023 है

MP Police SI Bharti 2023: मध्य प्रदेश के युवा जो सरकारी नौकरी की तलाश में हैं उनका इंतजार अब आखिरकार खत्म हुआ. उनके लिए आज हम बड़ी खुशखबरी लेकर आये हैं. दरअसल, राज्य के कॉन्स्टेबल पदों पर भर्ती के बाद अब बहुत ही जल्द SI के रिक्त पदों पर भी भर्तीयां निकलने वाली हैं.
महिने की आखिर में किया जाएगा एलान

जानकारी के मुताबिक अगले महिने में मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन मंडल (Madhya Pradesh Staff Selection Board) के द्नारा SI यानी सब इंस्पेक्टर पुलिस 2023 का खाली पदों पर भर्ती निकाली जाएंगी. जिसका नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया जाएगा. अभी फिलहाल इस भर्ती के लिए नियनावली की तैयारी कि जा रही है, जो इस महिने की आखिर तक एमपीईएसबी (MPESB) को भेजा जाएगा और फिर आधिकारिक तौर पर सभी को सूचना दे दी जाएगी.

हालांकि इस मामले में अभी तक कोई भी आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है. लेकिन जानकारी है कि सिपाही के पदों पर भर्ती के बाद SI के रिक्त पदों पर भी  नौकरी निकाली जाएंगी. 

MP Police कॉन्स्टेबल के खाली पदों पर चल रही है भर्ती प्रक्रिया

मालूम हो कि इस समय MP Police कॉन्स्टेबल के 7090 खाली पदों पर भर्ती की प्रक्रिया चल रही है. जो 10 जुलाई तक जारी रहने वाली है. एमपी पुलिस कॉन्स्टेबल के इन पदों पर आवेदन करने के लिए आयु सीमा तय की गई है, जो 18 से 33 के बीत तक की रखी है. 


एमपी भर्ती कि परिक्षा की बाच करें तो वह 12 अगस्त 2023 से शुरु होने वाली है. इसकी आवेदन प्रक्रिया 26 जून 2023 से शुरु की गई थी, जिसकी अंतिम तिथि 10 जुलाई 2023 है. इसके बाद किसी भी उम्मीदवार के आवेदन को स्वीकारा नहीं जाएगा.

calender
08 July 2023, 01:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो