Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने अमरोहा में बजाई ढोलक, मोहम्मद शमी को क्यों किया याद?

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी आज उत्तर प्रदेश के अमरोहा मं पहुंचे, जहां पर उन्होंने अखिलेश और राहुल गांधी पर निशाना साधा.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के अमरोहा पहुंचे, जहां पर उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ''समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के बीच गठबंधन का जिक्र करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के लोगों ने "दो राजकुमारों द्वारा अभिनीत फिल्म" को खारिज कर दिया है. यूपी के अमरोहा में एक रैली को संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने कहा "हमारे विश्वास" पर हमला करने और "भाई-भतीजावाद, भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण" की टोकरी चलाने का आरोप लगाया. 

दो राजकुमारों की फिल्म की शूटिंग चल रही- पीएम 

पीएम मोदी आज उत्तर प्रदेश के अमरोहा मं पहुंचे जहां पर उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, "यूपी में एक बार फिर दो राजकुमारों की फिल्म की शूटिंग चल रही है, जो पहले ही रिजेक्ट हो चुकी है. ये लोग हर बार भाई-भतीजावाद, भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण की टोकरी लेकर यूपी की जनता से वोट मांगने निकलते हैं." 

''हमारी आस्था पर हमला''

पीएम मोदी ने दावा किया, "अपने अभियान में, ये लोग हमारी आस्था पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. यहां से कांग्रेस उम्मीदवार को 'भारत माता की जय' कहने में भी कठिनाई होती है." इस दौरान पीएम मोदी ने जनवरी में अयोध्या के राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को अस्वीकार करने के लिए समाजवादी पार्टी और कांग्रेस की भी आलोचना की. उन्होंने कहा कि "जब अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हुआ, तो सपा और कांग्रेस दोनों दलों ने प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया. ये लोग हर दिन राम मंदिर और सनातन आस्था को गाली दे रहे हैं.''

मोहम्मद शमी का किया जिक्र

अमरोहा की ढोलक पूरी दुनिया में काफी मशहूर हैं, इसका जिक्र करते हुए पीएम ने कहा कि ''अमरोहा में सिर्फ ढोलक ही नहीं बल्कि देश का डंका भी बजता है. भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी का घर भी अमरोहा में ही है, इसका जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि ''मोहम्मद शमी ने जो कमाल किया, उसको पूरी दुनिया ने देखा है. पीएम ने युवाओं को साधते हुए कहा कि योगी सरकार युवाओं के लिए स्टेडियम बनवाने का काम कर रही है. 

calender
19 April 2024, 12:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो