इंडिया एलायंस की सरकार बनी तो पीएम मोदी से लेकर BJP के सभी नेता जेल में होंगे: मीसा भारती

Misa Bharti: पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से प्रत्याशी मीसा भारती ने मनेर में पत्रकारों से बातचीत में कहा है कि अगर जनता ने मौका दिया और इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो पीएम मोदी से लेकर बीजेपी के नेता जेल के अंदर होंगे.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Misa Bharti: RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती का एक बड़ा बयान सामने आया है. पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से प्रत्याशी मीसा भारती ने मनेर में पत्रकारों से बातचीत में कहा है कि अगर जनता ने मौका दिया और इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो पीएम मोदी से लेकर बीजेपी के नेता जेल के अंदर होंगे.

आरजेडी सुप्रीम लालू यादव की बेटी मीसा भारती का एक बयान बिहार की सियासत गरमा दी है. मीसा भारती ने एक बयान दिया था कि को काफी सुर्खियों में उन्होंने कहा था कि अगर जनता का आर्शीर्वाद मिला और अगर हमारी सरकार आई तो पीएम मोदी से लेकर कई नेता सलाखों के पीछें होंगे. मीसा भारती के बयान पर भाजपा भड़की हुई है. विजय सिन्हा ने कहा कि कौन जेल में  कौन बेल पर और कौन जेल जाएगा, चुनाव के बाद सबका हिसाब होगा.

मीसा भारती पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से RJD के टिकट पर चुनाव लड़ रही है. उन्होंने दो बार पीएम मोदी के जेल जाने को बयान को लेकर सुर्खियों में आ गई है, पहली बार एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में, दूसरी बार जनसंपर्क अभियान के दौरान.

calender
11 April 2024, 12:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो