MP के मुख्यमंत्री का रोड शो फ्लॉप: बीच में ही रथ से उतरकर पहुंच गए हेलीपैड, जानिए क्यों

Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री गुरुवार को भिंड पहुंचे थे लेकिन यहां कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें रोड शो बीच में छोड़कर जाना पड़ गया. जा

JBT Desk
JBT Desk

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: जरा सोचिए किसी प्रत्याशी का नामांकन भरवाने के लिए राज्य के मुख्यमंत्री खुद पहुंचे और वहां का सिस्टम इतना कमजोर हो कि सब कुछ फ्लॉप हो जाए तो कैसा लगेगा? जाहिर सी बात है कि मुख्यमंत्री के लिए मायूसी वाली बात होगी. ठीक ऐसा ही हुआ है मध्य प्रदेश में. राज्य के मुख्यमंत्री मोहन यादव लोकसभा चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार संध्या राय का नामांकन दाखिल कराने पहुंचे थे लेकिन उनका रोड शो रथ खराब होने की वजह से पूरी तरह फ्लॉप हो गया. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने धक्के मारकर रथ को खींचा.

घटना गुरुवार की है जब मुख्यमंत्री मध्य प्रदेश की भिंड सीट से लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार संध्या राय का नामांकन भरवाने पहुंचे थे. मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर के ज़रिए भिंड पहुंचे और यहां से वो कार के ज़रिए कलेक्टर दफ्तर पहुंचे. जहां पर संध्या राय ने नामांकन भरा. नामांकन के बाद संध्या राय के साथ मुख्यमंत्री रोड शो करना था. रोड शो के लिए खास रथ बनाकर तैयार किया गया था. जिस समय रोड शो पूरी तरह शबाब पर था उसी समय रथ ने हाथ खड़े कर दिया और चलना बंद हो गया.

रथ खराब होने के बाद सुरक्षा कर्मियों ने उसको आगे ले जाने की जिम्मेदारी संभाली. रोड शो के दौरान सुरक्षा कर्मियों ने मुख्यमंत्री को रथ को धक्का देकर आगे बढ़ाया. लेकिन रथ बार-बार गड़बड़ होता जा रहा था. बताया जा रहा है कि दो बार रथ कराब हुआ. जिसके चलते मुख्यमंत्री शायद नाराज भी हो गए थे. यही कारण वो है कि फिर मुख्यमंत्री रथ से उतरकर कार में सवार हो गए. यहां तक कि अभी रोड शो आधे में ही था और सीएम कार में सवार होकर हेलीपैड पहुंचे और वहां से रवाना हो गए. इस संबंध में भिंड से भाजपा उम्मीदवार संध्या राय ने कहा कि यह मशीनरी है, किसी भी समय खराब हो सकती है. 

calender
18 April 2024, 07:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो