आखिर क्यों एक - एक करके सभी एक्टर्स छोड़कर जा रहें हैं कपिल शर्मा के शो को, कपिल ने बताई वजह

आपने कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' तो देखा ही होगा इस शो ने काफी कम समय में लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। कपिल शर्मा की जर्नी की बार करें तो उन्होंने यह मुकाम अपनी कड़ी मेहनत से हांसिल किया है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

आपने कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' तो देखा ही होगा इस शो ने काफी कम समय में लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। कपिल शर्मा की जर्नी की बार करें तो उन्होंने यह मुकाम अपनी कड़ी मेहनत से हांसिल किया है। लेकिन फिर भी इसके बावजूद भी अक्सर उन पर इस बात के लिए ऊँगली उठ जाती है की वह बहुत ही घमंडी और अहंकारी किस्म के इंसान हैं। जिस कारण से उनके शो के एक्टर्स एक एक करके यह शो छोड़कर जा रहें हैं। इस विषय में जब कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (comedy king kapil sharma) से सवाल किया गया तो उन्होंने बताया की यह सवाल उन एक्टर्स से पूछना सही होगा की कौन हैं वो लोग जो ऐसी - ऐसी बातें करते हैं।

कपिल शर्मा से पूछे गए यह सवाल

क्या इगोस्टिक हैं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा?

एक इंटरव्यू में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (comedy king kapil sharma) से सवाल पूछा गया की क्या आपके अंदर ईगो (Ego) है और साथ ही आप एक इन्सिक्योर (insecure) किस्म के इंसान हैं, और आप अपने आस - पास किसी भी टैलेंटेड इंसान को उभरता हुआ देखनी नहीे चाहते। जिस वजह से आप उन्हें उभरता देख शो से बदल देते हैं। यह आपका अब तक का ट्रैक रिकॉर्ड है जो यह बताया है कि आपने अब तक ऐसे काफी लोगों को शो से जल्दी - जल्दी रेप्लस (Replace) किया है, जिस वजह से लोग आपको छोड़कर चल जाते हैं।

इस सवाल पर कपिल शर्मा ने जवाब देते हुए कहा कि - सबसे पहले तो आपको बता दू मुझे आज तक कभी भी इनसिक्योरिटी (insecurity) महसूस नहीं हुई है। मुझे जो भी अच्छा और टैलेंटेड लगा मैं उनको लेकर आता हूँ। मैंने जिन लोगों के साथ शो शुरू किया वह आपको बेहतर तरीके से बता सकतें हैं। जितने भी टीवी शो आते हैं वह सभी नए - नए लोगों को लाते हैं, लेकिन यदि कोई आपकी चीज़ अच्छी चल रही होगी तो आपके बारे मैं उतनी ही अधिक खबरे बनेंगी और सुनने को मिलेंगी। मैं चिड़चिड़ा (शॉर्ट टेम्पर्ड) तो पहले काफी था, लेकिन मैंने इसपर काम किया। पहले मैं काफी गलियां देता था एक पर मैं दस सुनाकर आता था, लेकिन अब ऐसा बिलकुल भी नहीं है। मेरी किसी से ऐसी आज तक ऐसी कोई दुश्मनी भी नहीं रही है, मैं ऐसा एक एकलौता हूँ, अब आप चाहे इसको घमंड कहें या इनसिक्योरिटी (insecurity). लेकिन मेरे अंदर इस तरह की कोई भावना नहीं है।

आखिर क्यों सभी एक्टर छोड़ रहें हैं कपिल के शो को?

जब कपिल शर्मा से यह सवाल किया गया की आपके शो को एक - एक कर सभी एक्टर्स छोड़कर जा रहें हैं, जिसमें अब तक सुनील ग्रोवर, अली असगर, उपासना सिंह, सुगंधा मिश्रा, चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, सिद्धार्थ सागर और भारती सिंह भी शामिल हैं। ऐसे मैं कपिल पर यह सवाल हर बार उठाया जाता है की आप एक्टर्स के साथ रुकर कर काम क्यों नहीं करते।

इस पर कपिल शर्मा कहते हैं की - सुनील ग्रोवर से तो खैर झगड़ा हुआ था वो तो सब ठीक है, लेकिन मैं भारती सिंह के साथ अब भी इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करता रहता हूँ। वह इन दिनों काफी बिजी रहती हैं क्योकि उन्होंने अपना प्रोडक्शन शुरू किया है। इसका मतलब यह नहीं है की हम लड़ रहें हैं। साथ ही उपासना जी की बात कृ तो वह भी काफी अच्छा काम कर रहीं हैं, वह फिल्मों में काम करती हैं। कृष्णा मेरा बहुत ही ख़ास मित्र है। अब एक के साथ झगड़ा हो जाये तो उन सभी को एक ही कैटेगरी में ले लेना भी तो सही बात नहीं हैं न.

इसके अलावा कपिल ने कहा की यदि मैं लोगों की टैलेंट की कदर कृ और उन्हें मौका दूं तो सभी सवाल उठाने लगते हैं, अपनों को चांस दूंगा तो लोग कहेंगे की यह तो नेपोटिज़्म फैला रहा है। लेकिन मैंने कभी ऐसा महसूस नहीं किया की मैं किसी की सफलता को डाइडजेस्ट नहीं कर पा रहा हूँ। पहले जब मैं प्रोड्यूस करता था तो काफी पंगा लिया करता था। लेकिन अब मैंने इन सब से छुटकारा पा लिया है। अब मैं शो को न तो प्रोड्यूस करता और न ही किसी से पंगे लेता हूँ। मैंने खुद पर काम किया है और इसपर ध्यान देता हूँ।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा इन दिनो अपने शो से ज्यादा आने वाली फिल्म 'ज्विगाटो' को लेकर चर्चाओं में हैं। इस फिल्म में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सभी को काफी भावुक कर दिया है। कपिल शर्मा फिल्म को लेकर काफी जोरो - शोरो से प्रमोशन में लगे हुए हैं। यह फिल्म 17 मार्च 2023 को सभी थियेटर्स में रिलिज़ होगी और इस फिल्म को डायरेक्ट किया है नदिंता दास ने।

calender
12 March 2023, 12:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो