Alia Bhatt ने प्रेग्नेंसी पीरियड में भी किए एक्शन सीन, फोटो वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय करने के साथ साथ काम भी कर रही हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय करने के साथ साथ काम भी कर रही हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग पूरी की है। शूटिंग खत्म होने पर आलिया ने वंडर वुमन फेम गैल गैडोट के साथ एक सेल्फी भी शेयर की, जिसमें उन्हें हॉलीवुड अभिनेत्री को गले लगाए देखा गया। लेकिन, अब सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की कुछ और तस्वीरें छाई हुई हैं, जो उनकी हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन के सेट से ही हैं।

हार्ट ऑफ स्टोन के सेट से लीक हुईं इन तस्वीरों में आलिया को जमकर मेहनत करते देखा जा सकता है। प्रेग्नेंसी पीरियड में भी आलिया खूब काम कर रही हैं, जिसकी उनके फैंस भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। लेकिन, इन तस्वीरों के चर्चा में होने की एक वजह आलिया भट्ट का बेबी बंप भी है। जी हां, फोटोज में पहली बार आलिया का बेबी बंप नजर आ रहा है, जिसे लेकर फैंस काफी उत्सुक हैं।

फोटोज में आलिया खाकी कलर के कपड़ों में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका बेबी बंप भी साफ देखा जा सकता है। आलिया शूटिंग सेट पर हैं और टीम के साथ सीन को लेकर कुछ बातचीत करती देखी जा सकती हैं। फोटोज पर नेटिजेंस का अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहा है।

आलिया ने शुक्रवार को ही अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग खत्म की है। आलिया ने गैल गैडोट के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए फैंस को इसकी जानकारी दी। बता दें, आलिया और रणबीर कपूर अप्रैल में ही शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं शादी के 2 महीने बाद जून में आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर दी। जिसे लेकर, अभिनेत्री के फैन भी खासे खुश नजर आए।

calender
10 July 2022, 07:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो