दीपिका कक्कड़ मां बनने वाली हैं, सोशल मीडिया पर की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट

। दीपिका और शोएब इब्राहिम की शादी के 5 साल बाद पैरेंट्स बनने वाले हैं। लंबे समय से कपल की फैमिली इस गुड न्यूज का इंतजार कर कर रही थी।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ मां बनने वाली हैं। दीपिका और शोएब इब्राहिम की शादी के 5 साल बाद पैरेंट्स बनने वाले हैं। लंबे समय से कपल की फैमिली इस गुड न्यूज का इंतजार कर कर रही थी। दीपिका और शोएब ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट फैंस, परिवार, दोस्तों सभी को खुश कर दिया है। दोनों को सभी बधाईयां दे रहे हैं। दीपिका की प्रेग्नेंसी की चर्चाएं पहले ही हो रही थी। कई बार खबरों में कयास लगाए जा रहे थे कि वो मां बनने वाली हैं। अब एक्ट्रेस ने खुद इसका खुलासा कर दिया है।

इंस्टा पर किया पोस्ट

दीपिका और शोएब ने अपने इंस्टाग्राम एक ऐसा पोस्ट किया जिसे देख कर फैंस खुश हो गए। आपको बता दें कि कपल ने पोस्ट शेयर की जिसमें दोनों साथ में पीछे पीठ करके बैठे हुए हैँ। दीपिका और शोएब के एक कैप पहनी हुई हैं जिस पर लिखा है, मॉम और डेड। फोटो के कैप्शन में लिखा है, खुशी, उत्साह और साथ ही घबराहट भरे दिल से आपको बता रहे हैं कि हम हमारी जिंदगी के सबसे खूबसूरत फेज पर हैं। Yessss हम माता-पिता बनने वाले हैं। छोटे बेबी के लिए आपकी दुआओं और प्यार की जरूरत है। फैंस ने उनकी इस पोस्ट को बहुत पसंद किया है। सभी ने दोनों कपल को शुभकामनाएं दी हैं।

5 साल पहले हुई थी कपल की शादी

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की मुलाकात टीवी के पॉपुलर शो ससुराल सिमर का के सेट पर हुई थी। ससुराल सिमर का शो में दोनों ऑन-स्क्रीन पति-पत्नी का रोल निभा रहे थे। बाद में लंबे समय तक दोनों रिलेशनशिप में रहे और 22 फरवरी 2018 में दोनों ने शादी कर ली। आपको बता दें कि दीपिका कक्कड़ की ये दूसरी शादी है।

calender
22 January 2023, 03:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो