Disha Patani और Tiger Shroff का 6 साल का पुराना टूटा रिश्ता

दिशा और टाइगर ने फैंस के दिया झटका...दोनों का हो गया break up…B Town में दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का रिश्ता पिछले कई सालों से चर्चा में रहा है, लेकिन कभी हां कभी ना ही करते रहे दोनों...और बोलते रहे कि वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर अक्सर इनके बीच अफेयर की खबरे आती रहती थी...साथ दिखते भी थे जिसको देखकर उनके फैंस बेहद खुश भी होते थे....फैंस as a couple इन्हें देखना बेहद पसंद करते हैं

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Tiger Shroff-Disha Patani Breakup: दिशा और टाइगर ने फैंस के दिया झटका...दोनों का हो गया break up…B Town में दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का रिश्ता पिछले कई सालों से चर्चा में रहा है, लेकिन कभी हां कभी ना ही करते रहे दोनों...और बोलते रहे कि वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर अक्सर इनके बीच अफेयर की खबरे आती रहती थी...साथ दिखते भी थे जिसको देखकर उनके फैंस बेहद खुश भी होते थे....फैंस as a couple इन्हें देखना बेहद पसंद करते हैं. लेकिन फिलहाल खबर तो ये है कि टाइगर-दिशा हो गए एक दूसरे से अलग...दोनों की राहे हो गई अलग...जिससे फैंस तो बेहद निराश हुए...

मीडिया रिपोट्स की मानें तो दिशा और टाइगर ने अपना 6 साल पुराना रिश्ता खत्म करने का फैसला किया है. अब दोनों है ‘सिंगल’....हालांकि, अभी दोनों के अलग होने की वजह सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

वैसे ये जानकारी टाइगर के एक करीबी दोस्त ने दिया है कि दोनों ने कर लिया है break up...जिसकी जानकारी इस दोस्त को भी हालफिलहाल में ही पता चला है. टाइगर के दोस्त ने ये Confirm किया कि टाइगर ने ब्रेकअप के बारे में किसी से भी कोई बात करना मुनासिब नहीं समझा और ना ही वो इसे लेकर कोई स्ट्रेस फील कर रहे हैं. टाइगर के दोस्त का कहना है कि वो इन सभी बातों से दूर अभी सिर्फ अपने काम पर फोकस कर रहे हैं.

अब दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो, दिशा जल्द ही मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स में नजर आने वाली है जो कि इस Friday यानी 29 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है...वहीं टाइगर के पास डायरेक्टर अली अब्बास ज़फ़र की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ , धर्मा प्रोड्क्शन की फिल्म ‘स्क्रू ढीला’ और विकास बहल की फिल्म ‘गणपत’ है.

calender
27 July 2022, 06:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो