‘बुड्ढी' और 'मोटी' कहने वालों को Kareena Kapoor ने दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया पर किसी भी सेलिब्रिटीज को ट्रोल करना आज कर आम बात हो गया है। आए दिन ट्रोलर्स किसी ना किसी को ट्रोल करते रहते हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सोशल मीडिया पर किसी भी सेलिब्रिटीज को ट्रोल करना आज कर आम बात हो गया है। आए दिन ट्रोलर्स किसी ना किसी को ट्रोल करते रहते हैं। कभी अपने कपड़ों की वजह से, कभी उनकी पर्सनल लाइफ की वजह से तो कभी उनके वजन और उम्र को लेकर। बॉलीवुड डीवा करीना कपूर खान को भी लंबे वक्त से लगातार उनके बढ़ते उम्र और वजन को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन अब एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को मूह तोड़ जवाब देना शूरू कर दिया है। जी हां, अपनी INSTAGRAM पर करीना लगातार ट्रोलर्स को करारा जवाब दे रही है, और इसमे करीना का साथ दे रही है उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा।

आमतौर पर करीना या उनकी फ्रेंड्स ट्रोल्स की बातों पर रिएक्ट नहीं करती हैं। मगर हर किसी के सब्र का बांध कभी ना कभी टूट ही जाता है और इस बार करीना और उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के साथ भी ऐसा ही हुआ। करीना और अमृता ने उन दोनों को बुड्ढी और मोटी कहने वालों को करारा जवाब दिया है। हाल ही में हुई करण जौहर की ग्रैंड पार्टी में करीना और उनकी फ्रेंड्स भी शामिल हुईं थी। पार्टी से इनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ऐसी ही एक तस्वीर जिसमें करीना के साथ अमृता और मलाइका भी हैं, पर कुछ कमेंट्स ने इन दो बेस्ट फ्रेंड्स को ट्रिगर कर दिया।

करीना ने इस फोटो के कमेंट सेक्शन का स्क्रीनशॉट शेयर किया और एक कमेंट पर लाल गोला बना कर लिखा, “मैं कमेंट्स में ये अक्सर देखती रहती हैं। वैसे तो मैं कमेंट्स चेक नहीं करती हूं लेकिन अगर करती हूं तो ऐसे ही कमेंट टॉप पर आते हैं। तो इसका मतलब है कि बुड्ढी शब्द एक बेइज्ज़ती है??? क्योंकि मेरे लिए तो ये बस एक शब्द है एक शब्द जिसका मतलब है ओल्ड?! हां हम बूढ़े हुए हैं… और समझदार भी…मगर तुम तो बेनाम, बेशक्ल और एजलेस हो? और ऐसे ही हैं तुम्हारे आसपास के लोग?!”।

calender
27 May 2022, 06:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो