लंबे समय के बाद सोशल मीडिया पर एक साथ नजर आई माधुरी-करिश्मा

लंबे समय के बाद सोशल मीडिया पर एक साथ नजर आई माधुरी-करिश्मा

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रविवार को बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर एक साथ दिखाई दी। जिनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में करिश्मा, माधुरी के बगल में खड़ी है और कैमरे की तरफ मुस्कुराते हुए उन्होंने एक-दूसरे को पकड़ रखा है। इन तस्वीरों को करिश्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

तस्वीर में माधुरी दीक्षित ने हल्के हरे रंग की साड़ी, मैचिंग ब्लाउज पहना है। तो वहीं करिश्मा कपूर ने एक बहुरंगी पोशाक, बड़े झुमके पहने दिखाई पड़ रही है। तस्वीर को साझा करते हुए, करिश्मा ने लिखा, "देखो मैं स्टूडियो में मेरे ऑल टाइम फेव एमडीजी (दो दिल इमोजी) #memoriesandmagic में किससे टकराई।" माधुरी ने हग और लाल दिल वाले इमोजी के साथ पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी। प्रशंसकों ने भी उन पर प्यार बरसाया और उनकी फिल्म दिल तो पागल है (1997) को याद किया।

 

एक प्रशंसक ने लिखा, "दिल तो पागल है भाग 2" जबकि एक अन्य प्रशंसक ने कहा, "शुद्ध जादू दिल तो पागल है"। "याद रखें ... दिल तो पागल है," एक प्रशंसक ने टिप्पणी की। एक अन्य प्रशंसक ने उनके पात्रों के नाम लिखे --- पूजा और निशा। "फिल्म लीजेंड दिल तो पागल है @therealkarismakapoor में निशा और पूजा।"

calender
13 March 2022, 04:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो