Kangana Ranaut की फिल्म 'सीता' की आवाज बनेगी 'India's Got Talent' की ये कंटेस्टेंट

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही अलौकिक देसाई की अपकमिंग फिल्म 'सीताः द इन्कार्नेशन' (Sita: The Incarnation) में सीता का किरदार निभाती नजर आएंगी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही अलौकिक देसाई की अपकमिंग फिल्म 'सीताः द इन्कार्नेशन' (Sita: The Incarnation) में सीता का किरदार निभाती नजर आएंगी। वहीं अब अपनी इस फिल्म को लेकर कंगना ने एक बड़ा ऐलान किया है। कंगना रनौत ने 'इंडियाज गॉट टैलेंट' (India's Got Talent) की एक कंटेस्टेंट को अपनी फिल्म में सीता की आवाज बनने का मौका दिया है। 

दरअसल, सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के स्पेशल एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। इस मौके पर मिस यूनिवर्स हरनाज कौर सिंधु और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस गेस्ट के तौर पर हिस्सा लेंगे। इस मौके पर शो की कंटेस्टेंट इशिता लता मंगेशकर का गाना गाती हैं। इस गाने को सुन सारे जज भावुक हो जाते हैं। इसी दौरान कंगना का ऑफर भी इशिता के लिया आता है। शो में इशिता के लिए कंगना का एक वीडियो मैसेज आता है मैसेज उन्हें दिखाया जाता है।

 

इस वीडियो में कंगना ये कहती नजर आ रही हैं कि मैं चाहती हूं कि आप मेरी आने वाली फिल्म 'सीताः द इन्कार्नेशन' की आवाज बने। प्रोमो के साथ सोनी टीवी की ओर से लिखा गया है कि कंगना ने दिया हमारे शो की कंटेस्टेंट 'इशिता गॉट टैलेंट' को अपनी फिल्म 'सीता' में आवाज बनने का मौका। कंगना का यह ऑफर पाकर इशिता काफी खुश और उत्साहित है। शो इंडियाज गॉट टैलेंट में अपनी आवाज का जादू चला कर दर्शकों को प्यार पाने वाली इशिता को शो में सभी प्यार से छोटी लता कह कर बुलाते हैं। कंगना की बात करें तो इस समय वह अपने शो लॉक अप को लेकर काफी चर्चा में है।

calender
27 March 2022, 01:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो