Zwigato Trailer: कपिल शर्मा की ज्विगाटो की ट्रेलर रिलीज, फिल्म में डिलेनरी बॉय के किरदार में आएंगे नजर

Kapil Sharma Zwigato Trailer: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने अपकंमिग फिल्म ज्विगाटो को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। हालांकि पहले भी कपिल फिल्म में नजर आ चुके है। लेकिन कपिल अपकंमिग फिल्म कुछ खास है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Kapil Sharma Zwigato Trailer: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने अपकंमिग फिल्म ज्विगाटो को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। हालांकि पहले भी कपिल फिल्म में नजर आ चुके है। लेकिन कपिल अपकंमिग फिल्म कुछ खास है।

टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने कॉमेडी से लोगों को हमेशा गुदगुदाते रहते है। दर्शक उनके कॉमेडी का खूब आनंद लेते है। फिलहाल कपिल अपने आने वाली खास फिल्म को लेकर चर्चे में बने हुए है। जिसमें वह एक गरीब लचार और कई मुसीबतों से लड़ते हुए नजर आएंगे। कपिल की आने फिल्म ज्विगाटो का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म को पूरा देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

Zwigato Kapil Sharma Trailer: आपको बता दें कि कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म का किरदार बहुत ही मजबूरियों और लचारियों से भरा हुआ है। कपिल इस फिल्म में एक डिलवेरी बॉय के किरदार में नजर आएंगे जो लोगों को फुड डिलेवर करने का काम करते है। कपिल के इस फिल्म में डिलेवरी बॉय की कहानी दिखाई गई है। जो कई परेशानियों का सामना करते हुए लोगों का उनका खाना पहूंचाता है।

कपिल शर्मा की अपकंमिग फिल्म की ट्रेलर रिलीज हो गई है। जिसको दर्शक खूब प्यार दें रहें है। यह फिल्म काफी मजेदार होने वाली है। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने खूद अपनी अपकंमिग फिल्म की ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कैप्शन में लिका है- टिंग टॉन्ग आपका ज्विगाटो ट्रेलर डिलीवर हो गया है, प्लीज रेटिंग देना मत भूलिएगा, कैसा है ज्विगाटो ट्रेलर। कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म ज्विगाटो में कपिल शर्मा अपने हक के लिए लोगों से लड़ते हुए दिखेंगे साथ ही एक फुड डिलेवर के अंदाज में कपिल शर्मा एक- एक पैसे के लिए दिन रात मेहनत करते हुए दिखेंगे।

एक गरीब परिवार का लड़का जिसको अपना घर चलाने के लिए डिलेवरी का काम करता है अपने बच्चों को पालने के लिए कैसे ट्रैफिक जैसे समस्या को सामना करना पड़ता है। कपिल के फिल्म में ये भी दिखाया गया है कि कपिल जिस डिलवेरी बॉय के किरदार में है वो रेटिंग के दौर में पिछड़ जाता है। जिसके वजह कहानी में और टविस्ट देखने को मिलेगा। फिल्म की कहानी में यहां से मजबूरी और संघर्ष भरी जिदंगी से लड़ते हुए कपिल शर्मा देखे जाएंगे।

 

कपिल ने अपनी पहचान लोगं के दिल में एक कॉमेडियन के रुप दिखाया है लेकिन वह इस फिल्म के जरिए लोगों को अपने एक और टैलेंट को दिखाने जा रहें है। कपिल की अपकंमिग फिल्म ज्विगाटो की रिलीज डेट की बात करें तो यह 17 मार्च को रिलीज होगी, जिसके बाद आप सिनेमाघर में देख पाएगें।

calender
02 March 2023, 05:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो