'डरो मत एक नया युग आ रहा है ...' कल्कि 2989 एडी का रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर आउट

Kalki 2898 AD trailer: कल्कि 2989 एडि का ट्रेलर आउट हो चुका है. जिसमें टफ सीक्वेंस, क्लियर एडिटिंग और बैकग्राउंड स्कोर आपका ध्यान खींचते हैं. वीएफएक्स पर भी अच्छा काम किया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Kalki 2898 AD trailer: कल्कि 2989 एडि का ट्रेलर में की शुरुआत होते ही ताबड़तोड़ एक्शन देखने को मिल रहा है. पीरीयोडिक ड्रामा की स्टोरी लाइन के बनता माहौल है.  'Kalki 2898 AD' के ट्रेलर में  आपको सब कुछ देखने को मिलेगा. इस फिल्म में  अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण जैसे कई अच्छे स्टार शामिल हैं. नाग अश्विन की इस मच-अवेटेड फिल्म का ट्रेलर फाइनली रिलीज कर दिया है. हैरानी की बात नहीं है कि ट्रेलर फैंस का दिल जबरदस्त जीत रहा है.

कास्ट अगर किसी फिल्म में हो तो फिर सिनेमा लवर्स का एक्साइटमेंट लेवल अपरंपार होना ही है. नाग अश्विन की इस मच-अवेटेड फिल्म का ट्रेलर फाइनली रिलीज कर दिया है. इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

कल्कि 2898 एडी के मेकर्स ने ट्रेलर काफी धमाकेदार बनाया है. इस फिल्म में आपको टफ सीक्वेंस, क्लियर एडिटिंग और बैकग्राउंड स्कोर देखने को मिलेगा. इस फिल्म में वीएफएक्स पर भी अच्छा काम किया गया है. प्रभास को फिल्म में काफी बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है. उनका लुक और फिल्मों के मुकाबले काफी अलग दिखाया जा रहा है, जो लोगों को बेहद अट्रैक्ट कर रहा है. फिल्म सालार के बाद अब प्रभास के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का हर एक कैरेक्टर धुआंधार अंदाज में दिख रहा है. फिल्म के ट्रेलर को लोग हॉलीवुड फिल्म ड्यून से कंपेयर कर रहे हैं.

छाई पावरफुल कार 'बुज्जी'

फिल्म कल्कि 2898 एडी में साइंस रिलेटेड चीजों को दिखाया जाएगा. इस फिल्म में भैरव यानी प्रभास की स्टोरी लाइन बताती है कि वो एक अच्छा इंजीनियर है. वो 'बुज्जी' को उठा लाता है और उसकी बॉडी खुद डिजाईन करके तैयार करता है. बुज्जी एक ऐसी पावरफुल कार है जो दिमाग से कंट्रोल की जा सकती है. इसे एक तरह से AI ब्रेन कहा जा सकता है. फिल्म में इस रोबोटिक कार वॉइस ओवर साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने किया है.

अमिताभ और धार्मिक कनेक्शन

इस फिल्म में हिंदू धार्मिक ग्रंथ 'महाभारत' से भी कुछ तथ्यों को लिया गया है. इसमें 'अश्वत्थामा' का टॉपिक अहम है जिसका किरदार अमिताभ बच्चन निभा रहे हैं. टीजर में अमिताभ बच्चन को अश्वत्थामा के गेटअप में देख फैंस बेहद एक्साइटेड हुए थे. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने भी महफिल लूटी है. लेकिन दीपिका के  कैरेक्टर की डिटेलिंग को लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं किया गया है.

calender
11 June 2024, 07:39 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो