'आजकल के बच्चे मां-बाप से पूछते नहीं, सोनाक्षी और जहीर की शादी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी

Shatrughan Sinha Reaction: सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरों पर पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता है.

JBT Desk
JBT Desk

Shatrughan Sinha On Sonakshi Wedding:  सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार सोनाक्षी अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ 23 जून को शादी करने जा रही हैं. शादी के वेन्यू से लेकर गेस्ट लिस्ट तक हर चीजें सामने आ चुकी हैं. हालांकि सोनाक्षी और जहीर ने इस पर कोई रिएक्ट किया दिया है. इसी बीच सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा का रिएक्शन सामने आ गया है जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि आजकल के बच्चे कुछ भी पूछते नहीं हैं, बस बता देते हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी की शादी के सवाल पर अपना रिएक्शन देते हुए ये भी कहा है कि उन्हें अभी तक इस बारे में कुछ नहीं पता है. वो अभी दिल्ली में है. शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी की शादी की खबरों पर इस तरह रिएक्ट किया है कि जैसे उन्हें कुछ पता ही नहीं है.

'मुझे कुछ नहीं बताया है'

जूम से बातचीत में जब शत्रुघ्न सिन्हा से उनकी बेटी सोनाक्षी की शादी को लेकर जब पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैं दिल्ली में हूं. इलेक्शन के रिजल्ट के बाद से मैं यहीं हूं. मेरी अभी बेटी के प्लान को लेकर बात नहीं हुई है. जब उनसे ये सवाल किया गया कि क्या सोनाक्षी शादी कर रही है? इसका जवाब उन्होंने कहा कि मुझे अभी तक कुछ बताया नहीं है. मैं उतना ही जानता हूं जितना मीडिया में पढ़ा है.

'बच्चे मां-बाप से पूछते नहीं हैं'

शत्रुघ्न सिन्हा ने शादी की बात की गई तो उन्होंने आगे कहा कि हमे अपनी बेटी पर पूरा भरोसा है. वो कोई गलत फैसला नहीं ले सकती है. वो एक एडल्ट है और अपने फैसले खुद ले सकती है. जब भी उसकी शादी होगी मैं उसकी बारात के सामने डांस करूंगा. शुत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा-  लोग मुझसे शादी को लेकर सवाल कर रहे हैं.

'मेरा आशीर्वाद उनके साथ'

सोनाक्षी सिन्हा कि शादी को लेकर जब रिपोटर ने पूछा तो उन्होंने कहा कि आपको इस बारे में कुछ नहीं पता  है और मीडिया को सब पता है. इस पर मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा आजकल के बच्चे मां-बाप से पूछते नहीं हैं, बस आकर उन्हें बताते हैं. हमें तो बताए जाने का इंतजार है.जब भी वो मुझसे इस बारे में बात करेगी तो मेरा आशीर्वाद उनके साथ है. हम चाहते हैं उन्हें दुनिया की सारी खुशियां मिले.

लंबे समय से कर रहे डेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों कई बार इवेंट्स पर अक्सर साथ में नजर आते थे लेकिन दोनों ने ही अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी साधी हुई थी. इसके अलावा दोनों की सोशल मीडिया पर भी काफी पिक्चर देखी गई हैं. अब ये कपल शादी करने जा रहा है.

calender
11 June 2024, 09:47 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो