Adipurush: 10 सबसे ख़राब फिल्मों की लिस्ट में शामिल हुई आदिपुरुष, IMDB ने जारी की लिस्ट

Adipurush: आदिपुरुष फ़िल्म का सबको इंतज़ार था, लेकिन जब से ये फ़िल्म रिलीज़ हुई है तभी से विवादों में घिरी हुई है. रिलीज़ की शुरआत में तो फ़िल्म ने काफ़ी कमाई की, लेकिन कुछ ही दिनों में इस फ़िल्म को लेकर विवाद बढ़ता गया और अब इसका नाम सबसे ख़राब 10 फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गया है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • 10 सबसे ख़राब फिल्मों की लिस्ट में शामिल हुई आदिपुरुष.

Adipurush: प्रभास और कृति सेनन अभिनीत फिल्म आदिपुरुष लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है. कभी फ़िल्म के संवाद को लेकर विवाद होता है, कभी ग्राफिक्स को लेकर होता है. फ़िल्म किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी हुई है. कुछ दिन पहले तक फ़िल्म को बैन करने की मांग उठ रही थी . लोगों ने फ़िल्म को सिरे से नकार दिया है, इसका पता इससे चलता है कि IMDB ने 10 फिल्मों की लिस्ट जारी की है, जिसमें आदिपुरुष का नाम भी शामिल है. IMDB ने आदिपुरुष को 10 सबसे ख़राब फिल्मों की लिस्ट में शामिल किया है. 

खराब फ़िल्म की लिस्ट में शामिल हुई 'आदिपुरुष'

IMDB ने कुछ समय पहले बॉलीवुड की सबसे ख़राब 50 फिल्मों की लिस्ट जारी की थी लिस्ट में जानने वाली बात ये है कि इसमें फ़िल्म 'आदिपुरुष' भी शामिल है. महज़ एक हफ्ते के अन्दर ही ये टॉप 10 में पहुंच गई है. 

कौन कौन सी फ़िल्में हैं लिस्ट में शामिल 

आग- रामगोपाल वर्मा 
देशद्रोही- केआरके 
हमशक्ल
हिम्मतवाला
रेशमिया स्टारर क़र्ज़
जानी दुश्मन
द्रोणा 
रास्कल्स 
रेस 3 
आदिपुरुष.

आईएमडीबी ने 'आदिपुरुष' को दी 4.4 रेटिंग

आईएमडीबी ने 'आदिपुरुष' को दी 4.4 रेटिंग दी है, रिलीज के 11वें दिन फिल्म का कलेक्शन सबसे कम रहा और इसने लगभग 2 करोड़ की कमाई की. जिस तरह से फ़िल्म की कमाई हो रही है उससे लगता है कि फिल्म 300 करोड़ के क्लब में नहीं पहुच पाएगी. फ़िल्म की कमाई के लिए टिकट की क़ीमत भी कम कर दी गई है जिससे फ़िल्म चलती रहे.

calender
27 June 2023, 11:22 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो