Adipurush: हनुमान भगवान नहीं, भक्त हैं......, मनोज मुंतशिर के इस बयान से भड़क उठे लोग, बॉलीवुड को बायकॉट करने की मांग

Adipurush: विवादों के घेरे में फंसी फिल्म 'आदिपुरुष' के डायलॉग राइटर के एक बयान ने लोगों को भड़का दिया है, जिसमें उन्होंने हनुमान जी को लेकर कुछ ऐसी बात कही जिसे सुन लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहें हैं।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने एक ऐसा बयान दिया

Adipurush: एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) जब से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, तभी से यह विवादों के घेरे से निकलने का नाम नहीं ले रही है। जहां पहले इस फिल्म के डायलॉग्स को लेकर लोग इसकी आलोचना कर रहे थे, वहीं अब मनोज मुंतशिर के एक बयान से बवाल मच गया है। 

ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' अब दिन पर दिन किसी न किसी मुद्दे का शिकार हो रही है और निकलने की बजाय फंसती जा रही है। जब से इस फिल्म का टीजर जारी हुआ है तभी से कभी तो इसके VFX के ड्रेसिंग सेंस तो कभी इसकी कहानी को लेकर कई सवाल खड़े हो चुके हैं। 

मनोज मुंतशिर के बयान से भड़के लोग 

अब ऐसे में जब यह सब कम लग रहा था तो फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने एक ऐसा बयान दिया, जिसे सुन जनता भड़क गयी। मनोज ने यह दावा किया है कि 'हनुमान जी भगवान नहीं बल्कि एक भक्त हैं'. अब यह सुनकर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बुरी तरह से जमकर ट्रोल कर रहें हैं और बॉलीवुड को बायकॉट करने की एक बार फिर से मांग करते नज़र आ रहे हैं। 

इसकी एक वजह यह भी है की लोगों को फिल्म में भगवान 'श्रीराम' के रूप में न तो प्रभास पसंद आ रहें हैं और हनुमान जी के रूप में न ही देवदत्त नागे पसंद आ रहें हैं। तो ऐसे में मनोज ने बचाव करते हुए एक टीवी इंटरव्यू में कहा कि - "बजरंगबली ने श्रीराम की तरह संवाद नहीं किया क्योंकि वह भगवान नहीं हैं वह भक्त हैं". मनोज के इस बयान से हिंदू धर्म के लोगों की भावनाओं को काफी ठेस पहुंची है, तो ऐसे में लोगों का भड़कना वाकिफ है। 

calender
20 June 2023, 01:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो