Anushka Sharma: फिर मां बनने जा रही हैं अनुष्का शर्मा, बेटी वामिका के बाद घर में फिर गूंजने वाली है किलकारियां

Anushka Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली एक बार फिर माता पिता बनने जा रहे हैं. हाल ही में एक क्रिकेटर ने अनुष्का के मां बनने की जानकारी शेयर की है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Anushka Sharma Virat Kohli Become Parents: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है. इस बीच एक बार फिर एक्ट्रेस मां बनने की वजह से सुर्खियों में आ गई है. लंबे समय से एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर खबर सामने आ रही थी कि वो दोबारा मां बनने वाली है. कई बार उनका बेबी बंप भी देखने को मिला था. हालांकि, इस खबर पर एक्ट्रेस और उनके पति विराट कोहली ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन, अब ये खबर अब कंफर्म हो गई है.

जल्द दूसरे बच्चे की मां बनेगी अनुष्का-

अनुष्का और विराट कोहली के दूसरी बार पेरेंट्स बनने की खबर पर एबी डिविलियर्स ने पुष्टि की है. एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि, हालिया दिनों में विराट कोहली से उनकी बातचीत हुई थी इस समय वह अपनी फैमिली के साथ है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि, जल्द ही कोहली दूसरे बच्चे के पिता बनने वाले हैं.

पहली बार 2021 में पेरेंट्स बने थे विराट-

अनुष्का विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 में इटली में शादी की थी. शादी के 4 साल बाद यानी 2021 में कपल पहली बार माता पिता बने थे. उनकी एक बेटी है जिसका नाम वमिका है उनकी बेटी 2 साल से ज्यादा की हो चुकी है लेकिन उन्होंने अभी तक उसका चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है. वहीं अब वह दूसरी बार फिर माता-पिता बनने जा रहे हैं.

calender
03 February 2024, 08:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो