Dunki: मुंबई में शाहरुख खान की 'डंकी' की स्पेशल स्क्रीनिंग, कई देशों के वाणिज्य दूतावास देखेंगे फिल्म

Dunki Special Screening: शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. वहीं अब फिल्म का स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में होने जा रहा है.

दीक्षा परमार
दीक्षा परमार

Dunki Special Screening In Mumbai: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म 'डंकी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. एक्टर की फिल्म की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इस फिल्म की कहानी ने देश के प्रति एहसास जगाया है जिसे देखने के लिए हर दिन थिएटर के बाहर दर्शकों की खूब भीड़ देखने को मिल रही है.

वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक लेटेस्ट खबर सामने आई है. दरअसल, शाहरुख खान की फिल्म डंकी का स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में होने जा रहा है जिसे देखने के लिए अलग-अलग देशों के वाणिज्य दूतावास देखने के लिए पहुंचेंगे.

28 दिसंबर को मुंबई में डंकी की स्पेशल स्क्रीनिंग-

डंकी के प्रति दर्शकों का प्यार देखते हुए मेकर्स ने एक बड़ा ऐलान किया है. फिल्म मेकर्स ने मुंबई में 28 दिसंबर को एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी है जिसमें अलग-अलग देशों के वाणिज्य दूतावास शिरकत करेंगे. यानी अब 28 दिसंबर को अलग-अलग देशों के वाणिज्य दूतावास एक साथ मुंबई में शाहरुख खान की फिल्मों को देखेंगे.

वाणिज्य दूतावास एक साथ मुंबई में देखेंगे फिल्म डंकी-

21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म डंकी की कहानी 5 दोस्तों पर आधारित है जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए विदेश की यात्रा पर निकल पड़े हैं. इस यात्रा में उन्हें क्या-क्या परेशानी आती ये देखने लायक है. इस फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प है जिसे देखने के लिए वाणिज्य दूतावास बेहद उत्साहित है.

डंकी स्टारकास्ट-

राजकुमारी हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म डंकी में शाहरुख खान के अलावा, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर ने अहम भूमिका निभाई है. फिल्म की कलेक्शन की बात करें तो डंकी ने चार दिनों में 106.43 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

calender
25 December 2023, 05:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो