सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 के नए पोस्टर में खलनायक बने इमरान हाशमी

मनीष शर्मा द्दारा निर्देशित इस फिल्म ने अपने ट्रेलर के रिलीज होने के बाद दर्शकों के बीच काफी दिलचस्पी पैदा कर दी है. मेकर्स ने अब इसके लिए एक नया पोस्टर जारी किया गया है जिसमें इमरान हाशमी खलनायक का किरदार में नजर आ रहे हैं.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' इस साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. मनीष शर्मा द्दारा निर्देशित इस फिल्म ने अपने ट्रेलर के रिलीज होने के बाद दर्शकों के बीच काफी दिलचस्पी पैदा कर दी है. मेकर्स ने अब इसके लिए एक नया पोस्टर जारी किया गया है जिसमें इमरान हाशमी खलनायक का किरदार में नजर आ रहे हैं.

इमरान ने इंस्टाग्राम पर भी पोस्टर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "आतिश के साथ आतिशबाजी...भारी पड़ेगा टाइगर." आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'टाइगर 3' के निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर जारी किया गया है. 

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर की एक झलक साझा की, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, "टाइगर से दुश्मनी सबको भारी पड़ती है. इस बार यह व्यक्तिगत है!अभी #टाइगर 3 ट्रेलर देखें. टाइगर 3 12 नवंबर को सिनेमाघरों में आ रही है. यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है."

 मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित 'टाइगर 3' में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं.

calender
17 October 2023, 04:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो