IFFI 2023: अनुराग ठाकुर ने धक धक गर्ल को माधुरी दीक्षित को दिया खास सम्मान, खूबसूरत अंदाज में बताई सिनेमा की जीवनी

IFFI 2023: पिछले 4 दशकों से बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित हिंदी सिनेमा पर राज कर रही हैं. यही कारण है कि, आज उन्हें अनुराग ठाकुर ने अपने अंदाज में सम्मानित किया है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Anurag Thakur gave special honor to Madhuri Dixit: हिंदी सिनेमा में धक धक गर्ल से मशहूर माधुरी दीक्षित सिनेमा में बड़ा योगदान दिया है. कभी चंद्रमुखी बनकर तो कभी मोहिनी बनकर हर बार दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है. दुनिया उनकी अदाओं पर फिदा है. गौरतलू है कि, खूबसूरत के साथ-साथ माधुरी दीक्षित कमाल की डांसर भी हैं.

अनुराग ठाकुर ने माधुरी दीक्षित को खास अवॉर्ड से किया सम्मानित-

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को 54वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में एक खास अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर की है.

खूबसूरत अंदाज में बताई माधुरी दीक्षित की सिनमाई जर्नी-

अनुराग ठाकुर ने ने लिखा है, युगों-युगों से एक प्रतीक,माधुरी दिक्षित, चार अविश्वसनीय दशकों से हमारी स्क्रीन को अद्वितीय प्रतिभा से सुशोभित किया है. उत्साहपूर्ण निशा से लेकर मनोरम चंद्रमुखी तक, राजसी बेगम पारा से लेकर अदम्य रज्जो तक, उनकी बहुमुखी प्रतिभा की कोई सीमा नहीं है.

आज, जब हम 54 वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में सिनेमा में उत्कृष्टता को फिर से परिभाषित करने वाली प्रतिभाशाली, करिश्माई अभिनेत्री को 'भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए विशेष सम्मान' पुरस्कार प्रदान कर रहे हैं, तो हम प्रशंसा से भर गए हैं. एक असाधारण यात्रा का उत्सव, एक चिरस्थायी विरासत को श्रद्धांजलि!

आपको बता दें कि, आज से गोवा में आईएफएफआई की शुरुआत हो चुकी है. इस इवेंट में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां  शिरकत करने वाले हैं.

calender
20 November 2023, 05:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो