Indian 3 : ‘इंडियन 2’ के बाद फिल्म के तीसरे भाग में आएंगे नजर कमल हासन, उदयनिधि स्टालिन ने खोला यह राज

Indian 3 : सुपरस्टार कमल हासन ‘विक्रम’ के बाद अब इंडियन 2’ फिल्म में काम कर रहे हैं. हालांकि, फ्रेचाइजी दूसरी किस्त अभी तक सिनेमाघरों में नहीं आई है. लेकिन अभी से निर्माता इंडियन 3 के लिए बातचीत करते हुए दिख रहे हैं.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • फिल्म इंडियन 3 को लेकर अभिनेता उदयनिधि स्टालिन ने कई बड़े खुलासे किए हैं

Indian 3 : फिल्म इंडियन 3 को लेकर अभिनेता उदयनिधि स्टालिन ने कई बड़े खुलासे किए हैं. जिसमें उन्होंने कहा है कि निर्देशक एक शंकर के पास अप्रयुक्त फुटेज का एक बड़ा भंडार है और वे इंडियन 3 के बारे में सोच रहे हैं. इसके साथ ही स्टालिन ने दावा किया है कि अभी तक कुछ भी अंतिम रूप नहीं दिया गया है.

फिल्म के निर्माता ने मुझे बताया है कि उनके पास फिल्म के लिए शूट किए दए बहुत सारे फुटेज हैं. कमल सर और शंकर सर बहुत खुश हैं. फिलहाल ‘इंडियन 2’ की शूटिंग पूरी होने वाली है इसकी करीब 20 दिन की शूटिंग बाकी रह गई है.

इसके साथ ही शंकर के निर्देशन में बनी ‘इंडियन 2’ में कमल हासन स्वतंत्रता सेनानी की अपनी प्रतिष्ठित भूमिका को दोहराते हुए दिखेंगे. लाइका प्रोडक्शंस निर्मित फिल्म के कलाकारों में काजल अग्रवाल, भवानी शंकर, रकुल, प्रीत सिंह. दिल्ली गणेश और बॉबी सिम्हा शामिल हैं. 

आपको बता दें कि कमल हासन नाग अश्विन के साइंस फिक्शन ड्रामा में शामिल हो चुके हैं. वह प्रभास, दीपिका पादुकोण और अभिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे. इस खबर की घोषणा करते हुए प्रभास ने एक सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट की.

 कैप्शन में लिखा था, “एक पल जो मेरे दिल में हमेशा के लिए अंकित हो जाएगा. ‘प्रोजेक्ट के’ में महान कमल हासन सर के साथ सहयोग करने के लिए शब्दों से परे सम्मानित महसूस किया है. दिग्गज के साथ सीखने और आगे बढ़ने का अवसर एक सपने से कम नहीं हैं. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने भी इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि आपका स्वागत है कमल आपके साथ दोबारा काम करके काफी अच्छा लगा.

calender
30 June 2023, 12:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो