इरफान पठान ने रजनीकांत से की मुलाकात, शेयर की तस्वीर

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने चेन्नई में मेगास्टार रजनीकांत से मुलाकात की. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी इस मुलाकात की एक तस्वीर साझा की.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

इस समय भारत में विश्व कप 2023 खेला जा रहा है. इस दौरान क्रिकेटरों और कमेंटेटरों के भारत में विभिन्न स्थानों की यात्रा करने से खिलाड़ियों को अपने पसंदीदा फिल्म सितारों से व्यक्तिगत रूप से मिलने का भी अवसर मिल रहा है. इस बीच मंगलवार को पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने चेन्नई में मेगास्टार रजनीकांत से मुलाकात की. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी इस मुलाकात की एक तस्वीर साझा की.

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "हमारे देश का सबसे बड़ा सुपरस्टार, फिर भी इस ग्रह पर सबसे सरल व्यक्ति. उनसे मिलना एक बड़ी सीख थी. #थलाइवर #हैप्पी."

इरफान चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में आयोजित अफगानिस्तान बनाम पाकिस्तान मैच के कमेंटेटरों में से एक थे. हालांकि, मैदान पर उनके डांस ने ही सभी का दिल जीत लिया.

पाकिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक जीत के बाद इरफान ने अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान के साथ जश्न मनाया और डॉस भी किया. पठान राशिद के साथ जश्न मनाने के लिए मैदान पर गए और उसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर उनके लिए एक संदेश पोस्ट किया.

पठान ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "राशिद खान ने अपना वादा पूरा किया और मैंने अपना वादा पूरा किया. शाबाश दोस्तों @ICC @rashidखान_19," जिसमें राशिद और इरफान दोनों एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

calender
24 October 2023, 04:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो