Christmas Celebration: करीना और सैफ क्रिसमस मनाने के लिए पहुंचे लंदन, देखें तस्वीर

Christmas Celebration: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और एक्टर सैफ अली खान इस साल क्रिसमस को मनाने के लिए लंदन पहुंच चुके हैं.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Christmas Celebration: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और एक्टर सैफ अली खान इस साल क्रिसमस को मनाने के लिए लंदन पहुंच चुके हैं. रविवार को करीना ने टोटेनहम हॉटस्पर स्टेडियम से अपने पति सैफ और बेटे तैमूर की खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं. इन तस्वीरों में तैमूर और सैफ टोटेनहम हॉटस्पर स्टेडियम में फुटबॉल मैच का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "23-12-2023 टोटेनहम हॉटस्पर स्टेडियम."

रविवार को इस जोड़े को अपने बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान उर्फ ​​जेह के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचते देखा गया.  दोनों ने एलओसी कारगिल (2003) और ओमकारा (2006) में साथ काम किया है, लेकिन 2008 की फिल्म टशन के सेट पर उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया.16 अक्टूबर 2012 को दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. इन दोनों की शादी को 11 साल हो गए हैं.

2016 में दोनों बेटे तैमूर के माता-पिता बने और फरवरी 2021 में उन्होंने जेह का स्वागत किया. करीना से पहले सैफ की शादी अमृता सिंह से हुई थी और उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं.


 
इस दौरान करीना कपूर के काम की बात करें तो उनकी अगली बार कृति सनोन, तब्बू और दिलजीत दोसांझ के साथ 'द क्रू' है. इसके अलावा, उनके पास रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' भी है जिसमें अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. दूसरी ओर सैफ की फिल्म की बात करें तो पैन-इंडिया फिल्म 'देवरा' में जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर के साथ नजर आएंगे.

calender
24 December 2023, 10:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो