Mission Raniganj Promotions: शादी के पहले फिल्म के प्रमोशन के लिए निकली परिणीति, अक्षय के साथ आई नजर

Mission Raniganj Promotions: परिणीति चोपड़ा जल्द ही आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. यह दोनों उदयपुर के लीला पैलेस में 24 सितंबर को शादी करने वाले हैं. 

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Mission Raniganj Promotions: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'मिशन रानीगंज' (Mission Raniganj) के माध्यम बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाले हैं. यह फिल्म 6 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. इस मूवी में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा मुख्य रोल निभाती नजर आएंगी.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा जल्द ही आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. यह दोनों उदयपुर के लीला पैलेस में 24 सितंबर को शादी करने वाले हैं. वहीं अपनी शादी की तैयारियों के बीच परिणीति चोपड़ा 'मिशन रानीगंज' के प्रमोशन के लिए पहुंचीं.

परिणीति-अक्षय का लुक-

परिणीति चोपड़ा को सफेद पैंट के साथ ब्लैक कुर्ते में बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. उनके बाल पीछे की ओर पोनीटेल में बंधे हुए थे और उन्होंने सिंपल झुमके पहने हुए थे. उन्होंने काले रंग के पॉइंट-टो पंप पहने थे जो उनके आउटफिट के साथ बिल्कुल मेल खा रहे थे. उन्हें अक्षय कुमार के साथ पोज देते देखा गया, जिन्होंने कैज़ुअल लुक चुना था. उन्होंने मैचिंग पैंट और सफेद स्नीकर्स के साथ एक काले ग्राफिक प्रिंट टी-शर्ट पहनी थी.

calender
14 September 2023, 05:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो