Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी-जहीर की शादी पर हनी सिंह ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं जरूर जाऊंगा'

Sonakshi Sinha Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरें इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. कहा जा रहा है कि, सोनाक्षी और जहीर 23 जून को शादी रचाने वाले हैं. ऐसे में देखा जाए तो शादी में अब बस कुछ ही समय बाकी रह गए हैं. इस बीच रॉक स्टार हनी सिंह ने उनकी शादी की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. हनी सिंह ने कहा कि भले ही वह विदेश में हैं, लेकिन वह सोनाक्षी सिन्हा की शादी के जश्न में जरूर शामिल होंगे.

JBT Desk
JBT Desk

Sonakshi Sinha Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को लेकर काफी समय से यह खबर सामने आ रही हैं कि, वो 23 जून अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड से शादी रचाने वाली है. सोशल मीडिया पर उनकी शादी के कार्ड भी वायरल हो रहे हैं. सोनाक्षी की शादी के अटकलों के बीच हाल ही में   रैपर हनी सिंह कंफ्रेमेशन दी है. उन्होंने हनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर घोषणा की कि वह इस समारोह में शामिल होंगे, भले ही वह इस समय विदेश में हैं. बता दें कि, सोनाक्षी ने हनी सिंह के साथ देसी कलाकार (2014) और काला स्टार (2023) गानों पर काम किया है.

हालांकि सोनाक्षी और जहीर ने अभी तक अपनी शादी को लेकर कोई कंफ्रेमेशन नहीं दी है. रिपोर्टों के अनुसार, सोनाक्षी और जहीर ने 23 जून के लिए मेहमानों को डिजिटल निमंत्रण भेजना शुरू कर दिया है. क्यूआर कोड को स्कैन करने पर निमंत्रण अनलॉक हो जाता है, जिसके बाद सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का एक आवाज संदेश बजता है.

सोनाक्षी-जहीर की शादी को लेकर क्या बोले हनी सिंह

हनी सिंह ने शनिवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "वैसे तो मैं ग्लोरी के पहले गाने की शूटिंग के लिए लंदन में रहूंगा, लेकिन मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि मैं अपनी सबसे अच्छी दोस्त सोनाक्षी की शादी में शामिल होऊं क्योंकि वह मेरे करियर में एक बड़ी सहयोगी रही हैं और उन्होंने मेरी मदद की है." जीवन में बहुत बार. पावर कपल सोना और जहीर को शुभकामनाएं! भोलेनाथ उन्हें आशीर्वाद दें.

शत्रुघ्न सिन्हा के दोस्त ने भी दी कपल को आशीर्वाद

हनी सिंह के अलावा सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा के अच्छे दोस्त माने जाने वाले पहलाज निहलानी ने भी इस खबर की पुष्टि की और जोड़े को अपना आशीर्वाद दिया है. उन्होंने ज़ूम को बताया, “मैं सोनाक्षी का मामा हूं. उन्हें और जहीर को मेरा सारा आशीर्वाद. आखिरकार वे शादी कर रहे हैं. मैं उन्हें अपनी शुभकामनाएं भेजता हूं.” उन्होंने आगे कहा, “स्वाभाविक रूप से, आजकल बच्चे अपने फैसले खुद लेते हैं. उन्हें ही एक साथ रहना है. इसलिए माता-पिता को खुश होना चाहिए. एक जोड़े को वैवाहिक जीवन जीना है और यही महत्वपूर्ण बात है. उन्हें एक-दूसरे से प्यार करना चाहिए और एक-दूसरे के साथ सहज रहना चाहिए.''

लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं कपल

आपको बता दें कि, काफी समय से सोनाक्षी और जहीर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया. इस जोड़ी ने 2022 में रिलीज हुई फिल्म डबल एक्सएल में एक साथ अभिनय किया. सोनाक्षी सिन्हा की तरह ही जहीर इकबाल को भी सलमान खान ने ही बॉलीवुड में लॉन्च किया था. जहीर ने साल 2019 में फिल्म नोटबुक से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

calender
15 June 2024, 12:51 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो