Taali Trailer Out Date: सुष्मिता सेन ने साझा किया 'ताली' का नया वीडियो, जाने कब रिलीज होगा ट्रेलर ?

सुष्मिता सेन के किरदार को गौरी उर्फ सुष्मिता का चेहरा दिखाने के लिए कांच से शब्द पोंछते हुए देखा जा सकता है. फैंस उनकी इस पोस्ट के आने के बाद ट्रेलर के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Taali Trailer Out Date: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक बार फिर से अपनी आगामी वेब सीरीज ‘ताली’ (Taali) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस सीरीज में एक्ट्रेस एक ट्रांसजेंडर गौरी सावंत का किरदार निभा रही हैं. सुष्मिता सेन इस सीरीज से संबधित एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे उन्होंने 'ताली' के ट्रेलर के बारे में बताया है.

सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर की घोषणा 

सुष्मिता सेन वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "कोई हिजड़ा बुलाता है, कोई नौटंकी, तो कोई गेमचेंजर." #ताली का ट्रेलर कल आएगा. #TaaliOnJioCinema की स्ट्रीमिंग 15 अगस्त से मुफ्त होगी.

इस दिन ट्रेलर होगा रिलीज

वीडियो में सुष्मिता सेन के किरदार को गौरी उर्फ सुष्मिता का चेहरा दिखाने के लिए कांच से शब्द पोंछते हुए देखा जा सकता है. फैंस उनकी इस पोस्ट के आने के बाद ट्रेलर के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो कल यानी सोमवार (7 अगस्त) को रिलीज होगा. सुष्मिता 'ताली' में ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत के रूप में अपना सबसे बोल्ड अवतार आएंगी.

हाल ही में, एक्ट्रेस ने टीजर वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया, “गाली से ताली तक के सफर की ये कहानी. #TaaliOnJioCinema 15 अगस्त को निःशुल्क स्ट्रीमिंग.”      

calender
06 August 2023, 05:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो