The Archies Trailer: 'द आर्चीज' में अपना पहला डेब्यू करती नज़र आएंगी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, ट्रेलर रिलीज

The Archies Trailer And Shah Rukh Khan: गुरूवार को डायरेक्टर जोया अख्तर के निर्देशन में बनी 'द आर्चीज' का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसको देखने के बाद लोगों के होश ही उड़ गए हैं. फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया. 

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

The Archies Trailer And Shah Rukh Khan: बॉडीबुड के सुपर स्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान काफी दिनों से अपनी डेब्यू फिल्म ''द आर्चीज'' को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. लोग उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

गुरूवार को डायरेक्टर जोया अख्तर के निर्देशन में बनी 'द आर्चीज' का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसको देखने के बाद लोगों के होश ही उड़ गए हैं. फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया. 

मेकर्स ने रिलीज किया ट्रेलर

बुधवार को मेकर्स ने जानकारी देते हुए बताया कि 'द आर्चीज' का ट्रेलर 9 यानी आज रिलीज किया जाएगा. जिसके बाद समयनुसार ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है. मशहूर OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. 

यह फिल्म कॉमिक बुक अर्चीज से प्रेरित 'द आर्चीज' बनी है जिसमें 60 के दशक की पृष्ठभूमि को दिखाया गया है. इस फिल्म में आपको स्टार किड्स की शानदार एकटिंग देखने को मिलेगी. फिल्म की कहानी के बारे में बात की जाए तो इसमें कुछ स्कूली दोस्तों के ग्रुप को दिखाया गया है. जिसमें भरपूर कॉमेडी कुछ खट्टे - मीठे उतार - चढ़ाव देखने को मिलेगें.

फिल्म के स्टारकास्ट

इस फिल्म में आपको सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त नंदा, वेदांग रैना, मिहिर अहूजा और अदिति डॉट की शानदार एक्टिंग देखने को मिलेगी. इसमें सुहाना के अलावा खुशी कपूर का भी यह पहला डेब्यू है. यह फिल्म फैंस को 7 दिसंबर 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देखने को मिलेगी.

calender
09 November 2023, 01:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो