'72 हूरें' फिल्म को नहीं मिलेगा सेंसर बोर्ड का सर्टिफिकेट, मेकर्स ने डिजिटली लॉन्च किया ट्रेलर

'72 Hooren':  अब 72 हूरें फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यह भी फिल्म विवादो में घिरी जा रही है. बता दें इस फिल्म को सेसंर बोर्ड ने आपत्तिजनक बताते हुए सर्टिफिकेट देने से इनकार कर दिया..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

 '72 Hooren': सेंसर बोर्ड (CBFC) ने फिल्म 72 हूरें के ट्रेलर को आपत्तिजनक मानकर रिजेक्ट कर दिया था. इसके बाद भी मेकर्स पीछे नहीं हटे और उन्होंने इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया है. ट्रेलर जारी होने पर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है और फिल्म के विषय पर बातचीत होने लगी है. यह फिल्म आतंकवाद के काले सच पर आधारित फिल्म 72 हूरें टीजर के साथ बनी हुई है. पिछले कुछ दिन पहले यह घोषणा हुई थी कि यह फिल्म का ट्रेलर 28 जून को रिलीज हो रहा है.

आज कल बॉलीवुड फिल्म विवादित होती जा रही है. कुछ दिन पहले द केरल स्टोरी कई दिन तक विवादों से घिरी रही. फिर इसके बाद अभी कुछ दिन आदिपुरूष फिल्म भी विवादित बयानों के लेकर काफी चर्चा में रही. अब 72 हूरें फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यह भी फिल्म विवादो में घिरी जा रही है. बता दें इस फिल्म को सेसंर बोर्ड ने आपत्तिजनक बताते हुए सर्टिफिकेट देने से इनकार कर दिया.

यहां से देखिए देखे ट्रेलर

 

72 हूरें को सजंय पूरण सिंह चौहान ने निर्देशित किया है और इसका निर्माण अशोक पंडित ने किया है. सेंसर बोर्ड की ओर से फिल्म का ट्रेलर को रिजेक्ट करने के बाद से लेकर चर्चा बढ़ गई है. ट्रेलर रिजेक्ट किए जाने से अशोक पंडित भी नाराज है. उन्होंने कहा. यह बहुत ही संजीदा मामला है. नेशनल अवॉर्ड विनिंग मूवी के ट्रेलर को सर्टिफिकेट देने से इनकार करने के फैसले की जवाबदेही सेंसर के सभी अधिकारियों की है.

 

calender
28 June 2023, 02:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो