फिल्म '1920 Horrors of the Heart' का ट्रेलर हुआ रिलीज, भूत बनीं अविका गौर ने फैंस को हनुमान चालीसा कि दिला दी याद

साल 2023 में इस फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग '1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट' जल्द ही आने वाला है। जिसका ट्रेलर भी आज रिलीज कर दिया गया है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी।

हॉरर फिल्म 1920 भला यह फिल्म आखिर किसको याद नहीं होगी। विक्रम भट्ट की इस फिल्म में अदा शर्मा के उन डरावने सीन्स को देखकर आज भी रोंगटे खड़े हो जाते हैं। इसके बाद इस फिल्म का दूसरा भाग जिसका नाम था 1920: Evil Returns वह भी पहली फिल्म की तरह ही हिट साबित रही। अब साल 2023 में इस फ्रैंचाइज एक तीसरा भाग '1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट' जल्द ही आने वाला है। जिसका ट्रेलर भी आज रिलीज कर दिया गया है। इसके तीसरे भाग में लीड रोल में अविका गौर, जिन्होंने बचपन में 'बालिका वधु' में आनंदी का किरदार निभाया था वह नज़र आएंगी। 

1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट' (1920 Horrors of the Heart) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें आपको बेहद ही डरावने सीन्स देखने को मिलेंगे। ट्रेलर में दिखाया गया है की एक नदी के किनारे बेहद ही बड़ा और आलीशान बंगला है, जिसके पार्क में एक खाली झूला खुद पर खुद हिलने लगता है। फिर एक आवाज़ सुनाई देती है जो है अविका गौर की। वह कहती हैं की 'मैं बदला लेना चाहती हूँ' अपने बचपन और अपने बाबा की मौत का। मैं अपनी मां और उसके खुशहाल परिवार को बर्बाद करना चाहती हूँ। 

ट्रेलर को देखकर यह साफ मालूम होता है की अविका गौर इस फिल्म में भूत बनी हुईं हैं। वह अपनी और अपने बाबा की मौत का बदला अपनी मां और उसके परिवार से लेना चाहती हैं। अब देखना यह है की अविका भूत बनकर किस तरह से अपने दर्शकों को डराने वाली हैं। इस फिल्म में अविका के अलावा राहुल देव, अमित बहल, बरखा बिष्ट, और अवतार गिल नज़र आने वाले हैं। 

ट्रेलर देख लोगों ने दिए ये रिएक्शन 

फिल्म के ट्रेलर को देखकर लोगों ने इसके बारे में मिक्स्ड रिस्पॉन्स दिए हैं। जिसमें कुछ ने कहा है की ट्रेलर में ही पूरी फिल्म की कहानी दिखा दी है। तो किसी ने इस फिल्म के हॉरर एलिमेंट्स की तारीफ की है। इसी के साथ एक यूज़र ने तो लिखा - इसको देखकर तो मुझे हनुमान चालीसा याद आ गयी है। तो कुछ का कहना है की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रहने वाली है। यह सारे कमैंट्स यूट्यूब पर आए हुए हैं जिन्हे आप भी देख सकते हैं। 

जानकारी के लिए बता दें, की इस फिल्म 1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट' (1920 Horrors of the Heart) को कृष्ण भट्ट ने डायरेक्ट किया है और यह फिल्म 23 जून 2023 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यही नहीं यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी। ऐसा कहा जा रहा है की यह फिल्म साउथ में अच्छी कमाई कर सकती है, क्योंकि अविका गौर ने वहां काफी हिट फ़िल्में की हैं। 
 

calender
02 June 2023, 01:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो