Varun Dhawan New Film:'जवान' के डायरेक्टर के साथ काम करेंगे वरुण धवन, ट्वीट करके दी जानकारी

Varun Dhawan New Film: वरुण धवन ने मशहूर डायरेक्टर एटली के साथ नया प्रोजेक्ट साइन किया है. वरुण और एटली की यह फ़िल्म एक्शन फ़िल्म होगी. साथ ही वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर अपनी अगली फिल्म की रिलीज़ का भी ऐलान किया.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • डायरेक्टर एटली के साथ वरुण धवन का नया प्रोजेक्ट.

Varun Dhawan New Film: हाल ही में वरुण धवन के नए प्रोजेक्ट को लेकर जानकारी साझा की है. बताया गया कि वरुण धवन ने मशहूर डायरेक्टर एटली के साथ नया प्रोजेक्ट साइन किया है. वरुण और एटली की यह फ़िल्म एक्शन फ़िल्म होगी. साथ ही वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर अपनी अगली फिल्म की रिलीज़ का ऐलान भी किया. एटली साउथ फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर, स्क्रीन राइटर और प्रोड्यूसर हैं. वह इन दिनों शाहरुख खान के साथ जवान में काम कर रहे. फिलहाल फ़िल्म में लीड एक्ट्रेस के नाम का ख़ुलासा नहीं किया गया है.

ट्वीट कर दी जानकारी 

तरण आदर्श ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि वरुण और एटली एक फ़िल्म फ़िल्म में साथ काम करेंगे, जो की एक एक्शन फ़िल्म होगी. फिल्म की रिलीज़ डेट भी सामने आई है जिसके मुताबिक, फिल्म 31 मई 2024 को रिलीज़  की जाएगी. 

वरुण 'बवाल' मचाने को हैं तैयार

वरुण अपनी आने फ़िल्म बवाल की रिलीज़ को लेकर बिजी चल रहे हैं. वरुण बहुत जल्द अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बवाल' में नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर लीड रोल नज़र आएंगी. दोनों की जोड़ी पहली बार नितेश तिवारी की इस फिल्म में साथ दिखाई देगी. वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाते हुए अपनी आने वाली फ़िल्म के बारे में जानकारी दी है. जानकारी के मुताबिक, बवाल फ़िल्म का ट्रेलर 8 जुलाई को दुबई में लॉन्च किया जाएगा. साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि 'बवाल' के ट्रेलर लॉन्च पर क़रीब 150-200 फैंस को दुबई लेकर जाया जायेगा.

calender
03 July 2023, 11:55 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो