कंगना को क्यों गोली मारना चाहते थे उनके ही पिता, फिर यूं बदली किस्मत!

kangana Ranaut: कंगना अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस दौरान वो लोकसभा इलेक्शन और उनको पड़े थप्पड़ को लेकर सुर्खियों में हैं. एक समय ऐसा भी था जब उनके परिवार वाले ही उनको मारना चाहते थे. पढ़िए कंगना की जिंदगी से जुड़ा किस्सा.

JBT Desk
JBT Desk

kangana Ranaut: कंगना रनौत के थप्पड़ कांड का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उनके साथ जो हुआ उसके बाद सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी प्रतिक्रिया दी है. किसी ने सीआईएसएफ जवानों के पक्ष में बोला है तो किसी ने कंगना के समर्थन में. अब कंगना की जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा मीडिया में छाया हुआ जिसमें उनकी फैमिली ही उनको मारना चाहती थी!

कंगना को क्यों मारना चाहते थे उनके पिता? 

कंगना रनौत की जर्नी सबने देखी ही है, कंगना अपने बेबाक अंदाज को लेकर पहले से ही सुर्खियों में रहती थीं. उन्होंने जब अपना करियर फिल्मी दुनिया में बनाने का सोचा तब उनकी फैमिली इनके खिलाफ थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये एक्ट्रेस ऐसे परिवार से आती हैं, जो पढ़े-लिखे और खुले विचार के तो हैं, लेकिन साथ ही में परंपराओं को लेकर सख्त रवैया रखते हैं. 

यही वजह है कि जब कंगना ने ये रुचि दिखाई कि उन्हें पढ़ाई छोड़ थिएटर और फिल्मों में काम करना है तो इस बात से नाराज उनके पिता ने उनसे रिश्ता तोड़ने की धमकी दे डाली थी. इसके बाद भी जब कंगना पर इस धमकी का असर नहीं हुआ तो उनके पापा ने गुस्से में कहा कि 'मेरी बंदूक लेकर आओ, मैं इसे गोली मार देता हूं.' अब उस वक्त अगर वो अपनी बिटिया को गोली मार देते तो आज वो मंडी से लोकसभा चुनाव कैसे जीततीं. 

लड़कियों के लिए बनीं मिसाल

कंगना ने जिस तरह से अपने परिवार से लड़ाई कर के अपना करियर बनाया है वो किसी भी लड़की के लिए इंस्पायर करने वाला होगा. कंगना लगातार बॉलीवुड में फिल्में करती आईं हैं और साथ ही वो बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर हमला करती आईं हैं. 

कंगना को पड़ा थप्पड़

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया था. अब एक्ट्रेस ने इस पर सफाई दी है. कंगना और महिला कांस्टेबल के बीच बहस भी हुई. एक्ट्रेस पर पड़ा थप्पड़ किसान आंदोलन का जवाब है, ये बात कंगना द्वारा जारी किए गए वीडियो से साफ हो गई है.

calender
10 June 2024, 09:57 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो