KGF 3: यश ने 'रॉकी भाई' बनने के लिए केजीएफ मेकर्स के सामने रखी ये बड़ी शर्त

KGF 3 Update: यश ने केजीएफ-3 बनाने से पहले फिल्म मेकर्स के सामने एक बड़ी शर्त रख दी है, जिसके पूरा होने के बाद ही फिल्म की शूटिंग शुरु की जाएगी.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • फैंस से मिलने जापान जा सकते हैं यश

KGF 3 Update: कन्नड़ के सुपरस्टार यश केजीएफ-2 को पूरी दुनिया में खूब प्यार मिला था. हाल फिलहाल ही में इस फिल्म को जापान में रिलीज़ किया गया. जापान को लोगों ने भी रॉकी भाई पर जमकर प्यार लुटाया. इस फिल्म की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद अब मेकर्स KGF 3 की तैयारी में जुट गए हैं. लेकिन खबरों के मुताबिक, इससे पहले यश ने मेकर्स के सामने एक शर्त रख दी है.

1000 करोड़ के क्लब में हुई थी शामिल

यश की फिल्म 'केजीएफ' और 'केजीएफ-2' को भारत के साथ-साथ पूरी दुनिया में खूब पसंद किया गया था. इसके साथ इस फिल्म ने दुनियाभर में 1000 करोड़ से ज़्यादा की कमाई की थी. 'केजीएफ' के बाद यश ही फेन फॉलोइंग में बहुत बढ़ोत्तरी हुई थी, रीज़नल के साथ साथ हिंदी ऑडियंस भी रॉकी भाई के लुक की दीवानी हो गई थी. 14 जुलाई को जापान के थिएटर में 'केजीएफ-2' की स्क्रीनिंग हुई. इससे यश के लुक की दीवानगी जापान तक पहुंच गई है.

KGF 3 के लिए यश ने रखी शर्त 

केजीएफ के दोनों पार्ट ही ज़बरदस्त हिट साबित हुए. इसी के साथ अब केजीएफ के मेकर्स केजीएफ की अगली कड़ी लेकर आने की तैयारी में लग गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म को जापान में मिले ज़बरदस्त रिस्पांस मिला जिसके बाद मेकर्स ने इसको दूसरे देशों में भी रिलीज़ करने का फैसला किया है. अब जब तक ये दूसरे देशों में रिलीज़ नहीं हो जाती तब तक इसके आगे की फिल्म की शूटिंग नहीं शुरु की जाएगी. इसके साथ ही रिपोर्ट्स के मुताबिक, यश केजीएफ-3 में तभी काम करेंगे जब उनको फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आएगी.

फैंस से मिलने जापान जाएंगे यश?

जापान में रिलीज़ हुई केजीएफ 2 को बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यश अपने फैंस से मिलने के लिए जापान जाएंगे. अगली फिल्म की शूटिंग शुरु होने से पहले यश जापान में अपने फैंस से मिलेंगे. हालांकि इस बात का अभी तक कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है.

calender
01 August 2023, 11:08 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो