पीएम के आगमन से पहले मोरबी अस्पताल की पोताई पर बवाल, विपक्ष बोला, किया जा रहा पीएम के फोटोशूट की व्यवस्था

दुर्भाग्यपूर्ण मोरबी हादसे के बाद आज पीएम मोदी हादसे में जान गवाने वाले के परिजनों से मुलाकात करेंगे, साथ ही पीएम घायलों से मिलने के लिए मोरबी अस्पताल पहुंचेंगे। लेकिन ये क्या पीएम के आगमन से अस्पताल का कायाकल्प किया जा रहा है।

Suman Saurabh
Suman Saurabh

गुजरात: दुर्भाग्यपूर्ण मोरबी हादसे के बाद आज पीएम मोदी हादसे में जान गवाने वाले के परिजनों से मुलाकात करेंगे, साथ ही पीएम घायलों से मिलने के लिए मोरबी अस्पताल पहुंचेंगे। लेकिन ये क्या पीएम के आगमन से अस्पताल का कायाकल्प किया जा रहा है। अस्पताल प्रशासन को जैसे ही पीएम के अस्पताल आने की सूचना मिली प्रशासन के हाथ पांव फूल गए, आनन- फानन में अस्पताल की रंगाई- पुताई, टाईल, साफ- सफाई, नए कूलर से लेकर अन्य जरूरत की चीजों को अस्पताल में उपलब्ध कराना शुरू कर दिया। हालांकि ये काम बड़े ही गुप्त रूप से की जा रही थी, लेकिन जैसे ही इसकी जानकारी विपक्ष को मिली उसने सरकार को घेरना शुरू कर दिया।

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने गुजरात सरकार पर हमला करते हुए कहा कि ये गुजरात की लीपापोती मॉडल है। विपक्ष ने इस पर आपत्ति जताई है। कांग्रेस-आप ने आरोप लगाया है कि, भाजपा पीएम के फोटोशूट के इवेंट मैनेजमेंट की व्यवस्था कर रही है, ताकि सोशल मीडिया पर फोटो को चमकाया जा सके। उल्लेखनिय है कि रविवार को मोरबी के मच्छू नदी पर बने केबल ब्रिज टूट जाने से 134 लोगों की मौत हो गई है जबकि 100 से ज्यादा लोग घायल होने से अस्पताल में भर्ती हैं। पीएम मोदी मंगलवार को सिविल इन घायलों से मुलाकात करने वाले हैं।

calender
01 November 2022, 11:30 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो