एक्टर सुशांत मामले में NCB ने किया बड़ा खुलासा, गर्लफ्रेंड रिया पर लगाए ये गंभीर आरोप

चर्चित सुशांत सिंह मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बड़ा खुलासा करते हुए गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाये हैं. एनसीबी ने अपनी जांच में पाया कि सुशांत सिंह राजपूत को साजिश के तहत ड्रग्स की लत लगाई गई

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मुंबई। चर्चित सुशांत सिंह मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बड़ा खुलासा करते हुए गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाये हैं. एनसीबी ने अपनी जांच में पाया कि सुशांत सिंह राजपूत को साजिश के तहत ड्रग्स की लत लगाई गई, साथ ही एनसीबी ने कहा कि इस पूरी साजिश में रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती, सैमूअल मिरिंडा और दीपेश सावंत समेत कई नजदीकी साथी शामिल थे. एनसीबी ने आगे कहा कि रिया ने मार्च 2020 से सितंबर 2020 के दौरान नशीले पदार्थों की डिलीवरी की पेमेंट भी की है। इस दौरान ग्रुप में नशीले पदार्थो की खरीद-बिक्री के अलावा इन्होंने बॉलीवुड सितारों समेत हाई सोसाइटी के कई लोगों को ड्रग्स डिस्ट्रीब्यूट भी किया है। 

एनसीबी ने इसे अपराध बताते हुए कहा कि इस मामले में एनडीपीसी अधिनियम 1985 के तहत आगे की कार्रवाई की जा सकती है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने घर पर मृत पाए गए थे। सुशांत के आकस्मिक निधन ने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया था। सुशांत की फैमिली ने रिया को इस मौत का जिम्मेदार ठहराया था। सुशांत की मौत की जांच कई एजेंसियों द्वारा की गई लेकिन एक्टर की मौत के कारण को लेकर आज भी लोगों के बीच संदेह और मतभेद की स्थिति बनी हुई है। 

calender
13 July 2022, 01:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो