'सोशल मीडिया से हटा दें मोदी का परिवार' पीएम ने अपने फॉलोअर्स से किया अनुरोध

Modi Ka Parivar: इस साल मार्च में तेलंगाना के आदिलाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने "मोदी का परिवार" का नारा दिया था, जब राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक रैली में कहा था कि प्रधानमंत्री का "अपना कोई परिवार नहीं है." रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि "आज पूरा देश एक स्वर में कह रहा है, 'मैं हूं मोदी का परिवार'".

JBT Desk
JBT Desk

 Modi Ka Parivar: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकसभा चुनावों में उनके अटूट समर्थन के लिए मंगलवार को भारत की जनता को धन्यवाद दिया और कहा कि वे अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल से 'मोदी का परिवार' नारा हटा सकते हैं. माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर एक पोस्ट में पीएम मोदी ने कहा, "चुनाव अभियान के दौरान, पूरे भारत में लोगों ने मेरे प्रति स्नेह के प्रतीक के रूप में अपने सोशल मीडिया पर 'मोदी का परिवार' जोड़ा. मुझे इससे बहुत ताकत मिली. भारत के लोगों ने एनडीए को लगातार तीसरी बार बहुमत दिया है, जो एक तरह का रिकॉर्ड है, और हमें अपने देश की बेहतरी के लिए काम करते रहने का जनादेश दिया है."

उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "हम सभी एक परिवार हैं, इसका मैसेज प्रभावी ढंग से पहुंचाए जाने के बाद, मैं एक बार फिर भारत के लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं और अनुरोध करता हूं कि आप अब अपने सोशल मीडिया संपत्तियों से 'मोदी का परिवार' शब्द हटा दें. प्रदर्शन नाम बदल सकता है, लेकिन भारत की प्रगति के लिए प्रयास करने वाले एक परिवार के रूप में हमारा बंधन मजबूत और अटूट है."

पीएम मोदी ने समर्थकों का किया धन्यवाद

इस साल मार्च में तेलंगाना के आदिलाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने "मोदी का परिवार" का नारा दिया था, जब राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक रैली में कहा था कि प्रधानमंत्री का "अपना कोई परिवार नहीं है." रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि "आज पूरा देश एक स्वर में कह रहा है, 'मैं हूं मोदी का परिवार'".

कहा -सोशल मीडिया से हटा दें 'मोदी का परिवार'

पीएम की घोषणा के बाद, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा जैसे शीर्ष भाजपा नेताओं सहित देश भर के कई लोगों ने अपने एक्स हैंडल पर 'मोदी का परिवार' नारा दिया था. 

calender
11 June 2024, 08:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो