दिव्या पाहुजा हत्याकांड में होटल मालिक समेत 3 गिरफ्तार, सीसीटीवी में हुए कई खुलासे

2 जनवरी की सुबह 4 बजकर 18 मिनट पर अभिजीत, दिव्या और एक अन्य के साथ होटल के रिसेप्शन पर पहुंचा. जहां से वे तीनों कमरा नंबर 111 में गए. फिर 2 जनवरी की रात 10:44 बजे अभिजीत और अन्य आरोपी दिव्या के शव को चादर में लपेटकर होटल की लॉबी में घसीटते दिखे.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

गुरुग्राम के एक होटल से 27 साल की दिव्या पाहुजा की हत्या का मामला सामने आया है. युवती मॉडलिंग करती थी. हैरान करने की बात ये है कि आरोपी दिव्या के शव को लेकर बीएमडब्ल्यू में लेकर फरार हो गया. दिव्या पाहुजा के हत्या के केस में पुलिस ने होटल मालिक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. दिव्या पाहुजा गैंगस्टर संदीप गाडौली एनकाउंटर मामले की मेन गवाह थी.

गुरुग्राम के इस केस में पुलिस की क्राइम ब्रांच ने हत्यारोपी अभिजीत, प्रकाश और इंद्राज को गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच ने हत्यारोपी अभिजीत सिंह को भी गिरफ्तार किया है, जो होटल का मालिक है. इसके अलावा प्रकाश और इंद्राज को गिरफ्तार किया गया है. प्रकाश और इंद्राज होटल में काम करते थे. उन्होंने दिव्या की लाश ठिकाने लगाने में मदद की थी. मामले की जांच जारी है.

बताया जा रहा है कि मॉडल दिव्या पाहुजा गुरुग्राम के बलदेव नगर की रहने वाली थी. आरोप है कि होटल के मालीक अभिजीत ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद शव को ठिकाने लगाने के मकसद से उसने अपने सहयोगी को 10 लाख रुपये दिए थे. इसके बाद अभिजीत के दो साथी मृतका के शव को अभिजीत की ब्ल्यू कलर की बीएमडब्ल्यू कार की डिग्गी में डालकर मौके से फरार हो गए.

ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई, जिससे पूरे मामले का खुलासा हो गया. सीसीटीवी के मुताबिक, 2 जनवरी की सुबह 4 बजकर 18 मिनट पर अभिजीत, दिव्या और एक अन्य के साथ होटल के रिसेप्शन पर पहुंचा. जहां से वे तीनों कमरा नंबर 111 में गए. फिर 2 जनवरी की रात 10:44 बजे अभिजीत और अन्य आरोपी दिव्या के शव को चादर में लपेटकर होटल की लॉबी में घसीटते दिखे और फिर बाहर लगी बीएमडब्ल्यू में दिव्या के शव को लेकर कही फरार हो गए.

calender
03 January 2024, 08:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो