Manipur Video: मणिपुर पर बोले राघव चड्ढा,”ट्विटर के ख़िलाफ़ कार्रवाई की योजना बना रही है डबल इंजन की सरकार”

Raghav Chadha: राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा ने मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई शर्मनाक हरकत को लेकर केंद्र और राज्य सरकार को घेरा है. पढ़िए पूरी ख़बर

Tahir Kamran
Tahir Kamran

Raghav Chadha: मणिपुर की घटना ने देश को शर्मसार कर दिया है. महिलाओं को निर्वस्त्र कर सरेआम खेतों में ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस मुद्दे पर राज्य और केंद्र की भाजपा सरकार को विपक्ष ने घेरा हुआ है. इस बीच राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा ने भी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मणिपुर जल रहा है और भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार ख़ामोश है. 

राघव चड्ढा ने गुरुवार की सुबह ट्वीट करते हुए लिखा,"मणिपुर जल रहा है. भाजपा के नेतृत्व वाली राज्य सरकार चुप है. भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार एनडीए की रणनीति में व्यस्त है.” इसके अलावा राघव चड्ढा ने ट्वीट में भाजपा के डबल इंजन वाले डायलॉग पर भी सवाल खड़ा किया है. उन्होंने लिखा,"मणिपुर के वीडियो ने देश और सरकार की आत्मा को झकझोर दिया है. ट्विटर के खिलाफ कार्रवाई करने की योजना बना रही है, जबकि भयानक अपराध के अपराधी अभी भी खुले घूम रहे हैं. न्याय?”

बता दें कि मणिपुर पिछले दो महीनों से भी ज़्यादा समय से हिंसा की आग में झुलसा हुआ है. दो समुदायों के बीच तनाव को लेकर हो रही इस हिंसा में अब तक कई लोगों की मौत हो चुकी है. लेकिन हाल ही में महिलाओं के साथ पेश आई शर्मनाक घटना ने देश का सिर झुका दिया है. यहां पुरुषों का एक हुजूम दो महिलाओं को पूरी तरह निर्वस्त्र कर खेतों में ले गया. मीडिया और सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह घटना चार जुलाई की है और संबंध में पुलिस ने 19 जुलाई को जानकारी दी है.

इसके अलावा राघव चड्ढा ने एक और ट्वीट किया जिसमें देखा जा सकता है कि वो पार्लियामेंट में जा रहे हैं और काले रंग का कुर्ता पहना हुआ है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए चड्ढा ने लिखा,”डबल इंजन वाली भाजपा सरकार के खिलाफ विरोध और मणिपुर के लोगों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए आज संसद में काले कपड़े पहनकर आएंगे.”

calender
20 July 2023, 09:44 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो