Andhar Pradesh: पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू को आज सुबह मेडिकल जांच के लिए भेजा अस्पताल, फिर किया एसीबी कोर्ट में पेश

Andhar Pradesh: आंध्र प्रदेश के पूर्व चंद्रबाबू नायडू को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था. आस सुबह उन्हें मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया.इसके बाद एसीबी कोर्ट में पेश किया गया.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • आंध्र प्रदेश के पूर्व चंद्रबाबू नायडू को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था.

Andhar Pradesh: रविवार यानी आज सुबह आंध्र प्रदेश के पूर्व चंद्रबाबू नायदू को मेडिकल के लिए अस्पताल में भेजा गया. जांच के बाद एसीबी कोर्ट में पेश किया गया. चंद्रबाबू नायडू ने अपनी यात्रा के दौरान शुक्रवार को नंद्दाल जिले के बनगनपल्ली में जनसभा को संबोधित किया था. सार्वजनिक संबोधन के बाद नायदू अपनी वैनिटी वैन में आराम कर रहे थे.

सीआईडी के साथ हुई कार्यकर्ताओं की बहस

शनिवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे एपी सीआईडी नायडू को गिरफ्तार करने के लिए उनकी वैनिटी वैन में पहुंची, लेकिन पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने बाहन को घेर लिया और आंध्र प्रदेश सीआईडी को गिरफ्तार नहीं करने दिया. जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने सीआईडी पुलिस के साथ बहस बाजी की थी. 

तेलुगू देशम पार्टी के प्रमुख और आध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू को रविवार तड़के मेडिकल जांच के लिए विजयवाड़ा के सरकारी अस्पताल में लाया गया. उन्हें सीआईडी के अधिकारियों की एक टीम अस्पताल में लेकर गई थी. इसके बाद उन्हें एसीबी कोर्ट के समक्ष पेश कर दिया गया है.

सीआईडी अधिकारियों ने बताया है कि मेजिकल जांच के बाद चंद्रबाबू नायदू को वापस एसआईटी कार्यालय ले जाया गया उन्होंने बताया है कि टीडीपी प्रमुख को विजयवाड़ा में विशेष भ्रष्टाचार निरोधक ब्यरो यानी एसीबी की अदालत में पेश किया गया . केवल अस्पताल में ही नहीं बल्कि एसीबी में कोर्ट में भी सुरक्षा के बंदोबस्त किए गए हैं.

50 मिनट तक हुआ  मेडिकल चेकअप

रविवार यानी आज सुबह आंध्र प्रदेश के पूर्व चंद्रबाबू नायदू की मेडिकल जांच करीब 50 मिनट तक हुई. जिसके बाद कुंचनपल्ली में एसआईटा कार्यालय में 10 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद सुबह 3: 40 मिनट पर नायडू को मेडिकल चेकअप के लिए विजयवाड़ा के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया . आपको बता दें कि लगभग 50 मिनट तक वहां पर जांच की गई जिसके बाद नायडू को वापस एसआईटी कार्यालय में ले जाया गया.

calender
10 September 2023, 08:11 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो