Assam: गोलाघाट के नुमालीगढ़ रिफाइनरी में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंची

Assam: असम गोलाघाट के नुमालीगढ़ रिफाइनरी में सोमवार की शाम एक कपड़े के गोदाम में भीषण आग लग गई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस विभाग और दमकल विभाग की टीम पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गए। पुलिस के अनुसार घटना में किसी की हताहत होने की खबर नहीं है, वही अब आग पर काबू पा लिया गया है और स्थिति नियंत्रण में है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

असम के गोलाघाट जिले में सोमवार की शाम को नुमालीगढ़ रिफाइनरी लिमिटेड में भीषण आग लग गई। घटना की खबर मिलते ही दमकल विभाग की गाड़िया और सुरक्षा विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंची और आग पर काबू पाने के लिए जुट गए।

नुमालीगढ़ रिफाइनरी लिमिटेड कंपनी की जनरल मैनेजर (HR) काजल सैकिया ने बताया कि NRL की हाइड्रोक्रैकर युनिट में भीषण आग लग गई थी। जिसके बाद दमकल विभाग की गाड़िया और सुरक्षा बलों ने तुरंत आग बुझाने के काम में जुट गए और आग पर नियंत्रण पाने में कामयाब हुए। इस घटना में किसी को कोई हताहत होने की सूचना नहीं है।

जानकारी के अनुसार बता दें कि यह घटना सोमवार की शाम को हुई है। रिफाइनरी के गेट से धुंआ निकलते देख कर्मचारी चौंक गए। आग लगने से इलाके में अफरातफरी मच गई। हालांकि अब स्थिति पर काबू पा लिया गया है और इसमें किसी को भी किसी प्रकार की हतहात की खबर नहीं है।

NRL के प्रवक्ता मधुचंदा अधिकारी ने बताया कि रिफाइनरी की हाईड्रोकॉर्बन इकाई के वेसल वीवी-4 में सोमवार की शाम करीब 7 बजकर 20 मिनट पर आग लग गई हालांकि दमकलकरमी तरंत मौके पर भेजे गए जिसके बाद आग पर कंट्रोल पा लिया गया और इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

calender
30 May 2023, 10:05 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो